Tuesday, May 28, 2024
spot_img
HomeEntertainment'The Kerala Story’ का विरोध करने वालों को कंगना ने बताया आतंकवादी,...

‘The Kerala Story’ का विरोध करने वालों को कंगना ने बताया आतंकवादी, कह दी ये बड़ी बात

spot_img
spot_img

Kangana Ranaut Statement On The Kerala Story : हमेशा अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने ‘द केरल स्टोरी’ (The Kerala Story) का समर्थन किया है। साथ ही कंगना ने कंगना ने फिल्म के खिलाफ बोलने वालों की आलोचना की है। सुदीप्तो सेन की फिल्म के सपोर्ट देते हुए कंगना ने कहा है कि हाई कोर्ट, गृह मंत्रालय और पूरी दुनिया ISIS को आतंकवादी बता रही है, ऐसे में अगर आपको फिल्म से दिक्कत है तो आप खुद आतंकवादी हैं।

The Kerala Story : फिल्म पर बैन लगाने की पूरी कोशिश की गई- कंगना

एक निजी चैनल के कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची कंगना रनौत ने The Kerala Story’ फिल्म को लेकर कहा कि ये फिल्म किसी धार्मिक समुदाय को नहीं, बल्कि एक आतंकी संगठन को टारगेट कर रही है. कंगना ने कहा कि ‘मैंने ये फिल्म नहीं देखी, लेकिन फिल्म पर बैन लगाने की पूरी कोशिश की गई। जब हाई कोर्ट ने कह दिया कि फिल्म पर बैन नहीं लगाया जा सकता।

फिल्म सिर्फ आईएसआईएस को गलत बता रही

कंगना ने आगे कहा, मुझे लगता है कि ये फिल्म किसी एक को नहीं बल्कि सिर्फ आईएसआईएस को गलत बता रही है ना? अगर हाई कोर्ट ऐसा कह रही है तो सही है ना। ISIS एक आतंकवादी संगठन है. ऐसा मैं नहीं बल्कि पूरी दुनिया कह रही है।

फिल्म से ज्यादा आपकी सोच एक बड़ी समस्या

कंगना ने द केरल स्टोरी के आलोचकों को पर निशाना साधते हुए कहा- ‘अगर आपको लगता है कि वो टेररिस्ट ऑर्गनाइजेशन नहीं है तो जाहिर सी बात है फिर आप भी टेररिस्ट ही हैं। फिल्म से ज्यादा आप एक बड़ी समस्या हैं जिसके बारे में आपको पहले सोचना चाहिए कि आप लाइफ में कहां खड़े हैं। हालांकि इसके बाद कंगना ने ये भी कह दिया कि मैंने ऐसा कुछ नहीं कहा ये तो सिंपल गणित है।

बता दें फिल्म को 5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है। बात करें कंगना के वर्कफ्रेंट तो वो जल्द ही इमरजेंसी फिल्म में नज़र आएंगी। इस फिल्म के साथ कंगना डायरेक्शन में भी कदम रखने जा रही हैं।

देश-विदेश की ताजा खबरें पढ़ने और अपडेट रहने के लिए आप हमें Facebook Instagram Twitter YouTube पर फॉलो व सब्सक्राइब करें।

spot_img
RELATED ARTICLES

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

spot_img

Recent Comments

Ankita Yadav on Kavya Rang : गजल