Tuesday, May 28, 2024
spot_img
HomeEntertainmentसूर्या शिवकुमार की 'Kanguva' साल की सबसे महंगी फिल्म, बजट सुनकर उड़...

सूर्या शिवकुमार की ‘Kanguva’ साल की सबसे महंगी फिल्म, बजट सुनकर उड़ जाएंगे होश

spot_img
spot_img

Kanguva : स्टूडियो ग्रीन और साउथ सिनेमा के सुपरस्टार सूर्या शिवकुमार की फिल्म कंगुवा (Kanguva) इन दिनों काफी चर्चा में है। ‘कांगुवा’ के टीज़र ने अपनी कमाल की क्राफ्टमैनशिप, अनोखे विजन, थ्रिलिंग म्यूजिक और बेहतरीन एक्जिक्यूशन की वजह से दर्शकों को एक्साइटेड कर दिया है। ‘कांगुवा’ में सूर्या को शक्तिशाली योद्धा और बॉबी देओल को खलनायक के रूप में देखकर फैंस बेहद एक्साइटेड हैं। मेकर्स ने इस फिल्म को बनाने में पानी की तरह पैसे बहाए है, जिससे फिल्म के सीन्स को बेहतर से भी बेहतर बनाया जा सके। वहीं फिल्म के बजट को लेकर एक नई डिटेल सामने आई है…

‘कांगुवा’ (Kanguva) का बजट इस साल की ‘सिंघम अगेन’ और ‘पुष्पा द रूल’ जैसी दूसरी बड़ी फिल्मों से भी ज़्यादा है। यह फिल्म अच्छी वजहों से सभी का ध्यान अपनी तरफ खीच रही है। इतना ही नहीं फिल्म में बॉबी और सूर्या के किरदारों के बीच की बड़ी लड़ाई को शानदार ढंग से फिल्माया गया है। टीजर में बॉबी का खलनायक वाला लुक, सूर्या के बहादुर योद्धा के लुक से बिलकुल अलग है। इसमें बहुत सारा एक्शन, वायलेंस और ड्रामा है। फिल्म के हर सीन में एक दिलचस्प प्लॉट है जो दर्शकों को अपने साथ बांधे रखेगा।

जानें कितना है फिल्म का बजट

‘कांगुवा’ (Kanguva) साल की सबसे महंगी फिल्म, बजट सुनकर उड़ जाएंगे होश सिर्फ़ अपनी कास्ट की वजह से ही नहीं, बल्कि इसलिए भी बेहद एक्साइटिंग है क्योंकि यह साल की सबसे बड़ी फ़िल्मों में से एक है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म का बजट 350 करोड़ से भी ज़्यादा है, जो इसे इंडियन सिनेमा में एक बहुत बड़ा प्रोजेक्ट भी बनाता है। इसमें कोई शक नहीं है कि ‘कांगुवा’ अब तक की सबसे महंगी इंडियन फिल्म है। टीज़र, शानदार विजुअल और इंप्रेस करने वाले प्रोडक्शन के जरिए मेकर्स के डेडीकेशन को सामने रख रहा है। टॉप नोच प्रोडक्शन के लिए मशहूर स्टूडियो ग्रीन ने इस सिनेमेटिक स्पेक्टेकल को बनाने के लिए किसी तरह की कसर नहीं छोड़ी है। ‘कांगुवा’ दो अलग-अलग समय की कहानी कहती है: प्री हिस्टोरिक एरा और आज के समय की। मेकर्स ने यह सुनिश्चित किया है कि वह दोनों टाइमलाइन को दर्शकों के सामने शानदार तरीके से पेश करेंगे।

टीजर में डायरेक्टर शिवा के ‘कांगुवा’ के विजन को पेश किया गया है, और स्टूडियो ग्रीन के मजबूत समर्थन की बदौलत इस मैग्नम ओपस को बड़े पैमाने पर बनाया गया है। साथ मिलकर, मेकर्स ने हॉलीवुड के स्टैंडर्ड तक पहुँचते हुए फिल्म को एक ग्लोबल वाइब दिया है। के.ई. ज्ञानवेल राजा के लीड में स्टूडियो ग्रीन, साउथ इंडियन सिनेमा में एक बड़ा नाम है, जिन्हें ‘सिंघम’ सीरीज़, ‘परुथी वीरन’, ‘सिरुथाई’ और अन्य जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों के लिए जाना जाता है। उन्होंने ‘बाहुबली द बिगिनिंग’ जैसी हिट फ़िल्में भी डिस्ट्रीब्यूट की हैं। फिल्म में वेट्री पलानीसामी की सिनेमैटोग्राफी और ‘रॉकस्टार देवी श्री प्रसाद’ का म्यूजिकल स्कोर है।

spot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

spot_img

Recent Comments

Ankita Yadav on Kavya Rang : गजल