Saturday, June 22, 2024
spot_img
spot_img
HomeRashifalAaj Ka Rashifal : जानें कैसा होगा आज का दिन, किस राशि...

Aaj Ka Rashifal : जानें कैसा होगा आज का दिन, किस राशि की चमकेगी किस्मत?

spot_img
spot_img
spot_img

Horoscope Today 1 March 2023 : आज 1 मार्च 2023 (Horoscope Today 1 March 2023) बुधवार का दिन है। आज के दिन ग्रहों की चाल आपके लिए कैसी रहने वाली है? किस राशि की किस्मत चमकेगी, आइए जानते हैं प्रख्यात ज्योतिष विमल जैन से….

Aaj ka Rashifal : जानें अपना राशिफल

मेष- (Aries)

इस राशि के जातकों को आभिलाषा की पूर्ति, पुराने विवाद का समापन, कर्ज के अदायगी का प्रयास सार्थक, वैवाहिक जीवन में सुख शांति, जिम्मेदारियों को निभाने हेतु व्यय।

वृषभ (Taurus)

इस राशि के जातकों को किसी योजना के कार्यान्वयन हेतु प्रयत्रशील, आत्म संयम से कार्य सिद्धि, उच्चाधिकारियों से लाभ, आपसी संबंधों में सामंजस्य, यात्रा का प्रसंग।

मिथुन (Gemini)

इस राशि के जातकों को सामयिक कार्यों में सुगमता, मनोवांछित सफलता का सुअवसर प्रा, आय के नवीन स्त्रोत उपस्थित, आहार-विहार में नवीनता, आवागमन में अनुकूलता।

कर्क (Crab)

इस राशि के जातकों को गुप्त चिंताएँ स्वास्थ्य पर प्रभावी, पूँजी का प्रतिफल न प्राप्त होने से अशांति, प्रियजनों से तनाव, वाहन से चोट-चपेट दुर्घटना की आशंका, धन हानि भी।

सिंह (Leo)

इस राशि के जातकों को बहुप्रतीक्षित कार्य के बनने से प्रसन्नता, पारिवारिक समस्याओं का समाधान, किसी के माध्यम से बकाए धन की प्राप्ति, धर्म के प्रति आस्था, परोपकार की भावना जागृत।

कन्या (Virgo)

इस राशि के जातकों को व्यापारिक विस्तार में प्रयास, विचारों में जागरूकता, सामाजिक कृत्यों से प्रतिष्ठा में वृद्धि, दूसरों के आश्वासनों से मानसिक राहत, मनोरंजन में रुचि।

तुला (Libra)

इस राशि के जातकों को भाग्योन्नति के नवीन आयाम, महत्वपूर्ण कार्यों में सफलता, शत्रु पराभूत, लाभ का मार्ग प्रशस्त, मित्रों -स्वजनों से आपसी तालमेल, प्रेम संबंधों में प्रगाढ़ता।

वृश्चिक (Scorpio)

इस राशि के जातकों को आरोग्य सुख में कमी, जिम्मेदारियों को निभाने में मुश्किलें, कार्य की अधिकता से तनाव, राजकीय पक्ष से असहयोग, वैवाहिक संबंधों में कटुता।

धनु (Sagittarius)

इस राशि के जातकों को विचाराधीन योजना का कार्यरूप में परिणित, आपसी सलाह से कामयाबी, उपहार एवं सम्मान का लाभ, नौकरी में पदोन्नति, वाहन सुख, यात्रा संतोषजनक|

मकर (Capricorn)

इस राशि के जातकों को स्वास्थ्य में अनुकूल सुधार, परिवार में आपसी तनाव में कमी, वरिष्ठजनों की सलाह लाभदायक, श्रेष्ठजनों से सम्पर्क का लाभ, दूर या समीप की यात्रा लाभदायक।

कुम्भ (Aquarius)

इस राशि के जातकों को भाग्योन्नति के नवीन आयाम सुलभ, विरोधी परास्त, पूँजी का प्रतिफल प्राप्त, व्यक्तिगत जीवन में महत्वपूर्ण उपलब्धि, यात्रा संतोषजनक|

मीन (Pisces)

इस राशि के जातकों को प्रियजनों से मतभेद, वाद-विवाद की आशंका, पारस्परिक संबंधों में कटुता क्रोध की अधिकता, निष्प्रयोजन व्यय, आरोग्य सुख में कमी, दुर्घटना की आशंका।

देश-विदेश की ताजा खबरें पढ़ने और अपडेट रहने के लिए आप हमें Facebook Instagram Twitter YouTube पर फॉलो व सब्सक्राइब करें

spot_img
RELATED ARTICLES

1 COMMENT

  1. І was excited to uncover this site. I wanted to thank
    you for ones time for this wonderful read!! I ⅾefinitely
    ɑppreciаted every paгt of it and I have yoս saved to
    fav to look at new stuff ߋn yοᥙr website.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

spot_img

Recent Comments

Ankita Yadav on Kavya Rang : गजल