Tuesday, May 28, 2024
spot_img
HomeTrendingAnandeshwar Temple : बकरे ने महादेव को किया प्रणाम, श्रद्धालुओं की तरह...

Anandeshwar Temple : बकरे ने महादेव को किया प्रणाम, श्रद्धालुओं की तरह भगवान के सामने नवाया शीश

spot_img
spot_img

Anandeshwar Temple Kanpur : सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ अजीबों-गरीब वीडियो वायरल होते रहते है, जिनमें से कई वीडियो तो ऐसे होते है जिन्हें देख एक पल के लिए आंखो को उनपर यकीन नहीं हो पाता। कुछ ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है जो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। वहीं दूसरी ओर यह वीडियो लोगों को हैरान कर रहा है, क्योंकि इस वीडियो में एक बकरा शिवलिंग के सामने भक्तों के साथ घुटनों के बल बैठ गया। वहीं मौजूद लोग इस दृश्य को देख दंग रह गए, क्योंकि बकरा उनकी तरह भगवान शिव के सामने नतमस्तक होते दिखाई दिया। आइए हम भी देखते है इस अद्भुत Video को और जानते है ये कहां का है….

Anandeshwar Temple : यहां का है वायरल Video

दरअसल, यह वायरल वीडियो कानपुर के Anandeshwar Temple का बताया जा रहा है। जहां बकरा बाबा आनंदेश्वर की आरती में घुटनों के सामने बैठते दिखाई दे रहा है। मंदिर में उपस्थित हर व्यक्ति इस दृश्य को देख काफी हैरान थो मानो उन्हें यकीन ही नहीं हो रहा था।

श्रद्धालुओं की तरह नतमस्तक हो महादेव को किया प्रणाम

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि मंदिर में बाबा आनंदेश्वर की आरती हो रही है। सभी भक्त वहां महादेव की भक्ति में लीन है, तभी अचानक वहां एक बकरा आता है और वो मंदिर के चौखट पर भगवान के सामने बिल्कुल श्रद्धालुओं की तरह नतमस्तक होता दिखाई देता है।

भक्तों ने किया महादेव का जयघोष

वीडियो में आप देख सकते है जबतक आरती चलती है तबतक बकरा भगवान के सामने सिर झुकाएं नतमस्तक ही रहता है। भक्त इस घटना को देख जोर-जोर से हर-हर महादेव का जयघोष करते है।

वीडियो को लोग कर रहें पसंद

मंदिर में पहुंचे श्रद्धालुओं के अनुसार, यह बकरा अक्सर मंदिर परिसर में देखा जाता है और गर्भ गृह के सामने प्रणाम करता दिखाई देता है। शनिवार को भी बकरा ऐसा ही करता दिखाई पड़ा, जिसे कुछ भक्तों ने मोबाइल से रिकार्ड कर लिया। इस वीडियो को @Sanyasin_1 नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर करते हुए लिखा गया है कानपुर, परमट मंदिर की घटना, बाबा आनंदेश्वर की आरती में बकरा घुटनों के बल बैठ गया, भक्तों के साथ शिवलिंग के सामने नतमस्तक…! हर हर महादेव🙏🏻🚩….

बता दें कि अबतक इस वीडियो को हजारों लोग लाइक और रिट्वीट कर चुके है। इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है।

spot_img
RELATED ARTICLES

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

spot_img

Recent Comments

Ankita Yadav on Kavya Rang : गजल