Wednesday, July 24, 2024
spot_img
spot_img
HomeEntertainmentकॉन्ट्रोवर्सी के बावजूद 'The Kerala Story' बॉक्स ऑफिस पर हिट, 5 दिनों...

कॉन्ट्रोवर्सी के बावजूद ‘The Kerala Story’ बॉक्स ऑफिस पर हिट, 5 दिनों में किया इतने करोड़ का कलेक्शन

spot_img
spot_img
spot_img

The Kerala Story’ : फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ (‘The Kerala Story’) को लेकर लगातार विवाद जारी है। भारी विरोध के बावजूद भी रिलीज होने के 5 दिनों में ही इस फिल्म ने 50 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है। कम बजट की फिल्म के लिए यह बेहद पॅाजिटिव आंकड़ा है। बता दें कि, जहां एक ओर यूपी व एमपी की सरकार ने इस फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया है, तो वहीं दूसरी ओर कई राज्यों में इस फिल्म के प्रदर्शन पर भी रोक लगा दी गई है।

The Kerala Story’ : फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कर रही जबरदस्त कमाई

पश्चिम बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की घोषणा की, जिसे प्रशंसकों से भी कड़ी प्रतिक्रिया मिली। लेकिन, इन बातों का फिल्म की कमाई पर कोई असर पड़ता नहीं दिख रहा है। कड़े विरोध के बावजूद फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं और फिल्म (The Kerala Story) ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर सभी को हैरान कर दिया है।

बता दें कि, फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ 5 मई को रिलीज हुई थी। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन करीब 8 करोड़ रुपये बटोरे। पहले वीकेंड में कुल 35 करोड़ की कमाई की। सोमवार को भी फिल्म ने 10 से 11 करोड़ रुपये बटोरे। इसके बाद इस फिल्म का कलेक्शन 46 करोड़ पहुंच गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने रिलीज के पांचवें दिन 11 करोड़ की कमाई कर अपना दमदार सफर जारी रखा है। फिल्म ने महज 5 दिनों में अपना मेकिंग बजट रिकवर कर लिया है। अब फिल्म की निगाहें 100 करोड़ क्लब पर टिकी हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म इस वीकेंड तक 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर सकती है।

जानें फिल्म के बारे में

फिल्म में अदा शर्मा शालिनी उन्नीकृष्णन के रोल में है जो धर्म परिवर्तन कर फातिमा बन जाती हैं। इसके अलावा फिल्म में योगिता बिहानी, सोनिया बानी और सिद्धी इदनानी भी हैं. फिल्म का निर्देशन सुदिप्तो सेन ने किया है जबकि प्रोड्यूसर विपुल अमृतलाल शाह हैं, लेकिन इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही इसके बैन की मांग भी शुरू हो गई है। ठीक वैसे ही जैसे ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर हुई थी।

32 हजार लड़कियों को बनाया ISIS ने कैदी

फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे हिंदू महिलाओं को गुमराह किया गया, उनका ब्रेनवॉश कर उन्हें ये यकीन दिलाया गया कि हिजाब पहनने वाली लड़कियों के साथ कोई भी दुष्कर्म नहीं होता है और ना ही उनसे कोई छेड़छाड़ करता है। इसी वजह से इस फिल्म का जबरदस्त विरोध किया जा रहा है।

देश-विदेश की ताजा खबरें पढ़ने और अपडेट रहने के लिए आप हमें Facebook Instagram Twitter YouTube पर फॉलो व सब्सक्राइब करें।

spot_img
RELATED ARTICLES

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

spot_img

Recent Comments

Ankita Yadav on Kavya Rang : गजल