Tuesday, May 28, 2024
spot_img
HomeViral Video'छम्मक-छम्मक' गाने पर BJP MLA ने लगाया कमरतोड़ ठुमका, लोगों ने ली...

‘छम्मक-छम्मक’ गाने पर BJP MLA ने लगाया कमरतोड़ ठुमका, लोगों ने ली चुटकी,कहा- विधायक है तो नाच भी नहीं सकते

spot_img
spot_img

BJP MLA Viral VIdeo : अभी हाल में बीजेपी नेताओं के कुछ ऐसे वीडियो वायरल हुए थे, जिसने सभी का ध्यान अपने ओर खींचा था, जिसके बाद उनकी काफी आलोचना हुई थी। वहीं इसी बीच अब एक और नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें मध्यप्रदेश से बीजेपी विधायक को छम्मक छम्मक… सेठ नाचे रे, सेठानी नाचे…. गाने पर गजब के अंदाज में ठुमके लागाते दिखाई दे रहे है। इस वीडियो के वाय़रल होने के बाद लोग विधायक की जमकर चुटकी ले रहे है।

यह वायरल वीडियो मध्य प्रदेश के विदिशा जिले की सिरोंज विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के विधायक उमाकांत शर्मा का है, जो अक्सर चर्चाओं में बने रहते हैं। कभी अपने बिगड़े बोल के कारण तो कभी राजनीतिक बयानों के चलते। एक बार फिर से विधायक स्टेज पर डांस करने को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है।

यह भी पढ़ें- CM Shivraj Singh Viral Video : कैमरे की नजर से बचकर जब ‘मामा’ खाने लगे ‘काजू’ पड़ गयी PM की नज़र

बीजेपी विधायक ने छम्मक छम्मक पर जमकर लगाए ठुमके

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते है कैसे छम्मक छम्मक… सेठ नाचे रे, सेठानी नाचे…. गाने पर विधायक उमाकांत शर्मा ठुमके लगाते दिखाई दे रहे हैं। उनके समर्थक भी उनके इस डांस का जमकर लुत्फ उठा रहे हैं। वहीं दूसरी ओर उनके डांस के इस वायरल वीडियो पर विपक्ष ने भी चुटकी ली है।

यह भी पढ़ें- सदियों तलक कोई Atiq Ahmed नहीं होगा : कांग्रेस सांसद की शायरी में अतीक की तारीफ, BJP ने कंसा तंज

यूजर सोशल मीडिया पर ले रहे चुटकी

इस वीडियो को @Janardan010691 नाम के ट्वीटर हैंडल से शेयर करते हुए लिखा गया है कि वीडियो में ठुमके लगाते शख्स bjp विधायक हैं। पर क्या विधायक नाच नहीं सकते?। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम, व्हॉट्सएप कई जगह यह वीडियो शेयर किया जा रहा है। कुछ लोग उनके इस डांस की तारीफ भी कर रहे हैं जबकि कई लोगों ने उसकी आलोचना भी की है।

देखें वीडियो

spot_img
RELATED ARTICLES

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

spot_img

Recent Comments

Ankita Yadav on Kavya Rang : गजल