Tuesday, May 28, 2024
spot_img
HomeViral VideoGirls Chased Policemen : स्कूटी सवार युवतियों ने किया पुलिस का पीछा,...

Girls Chased Policemen : स्कूटी सवार युवतियों ने किया पुलिस का पीछा, पूछा- ओ भईया हेलमेट कहां है?

spot_img
spot_img

Girls Chased Policemen : आपने अभी तक पुलिस को अपराधियों का पीछा करते देखा होगा, लेकिन क्या कभी किसी आम पब्लिक को पुलिस वालों का पीछा करते देखा है। इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें स्कूटी सवार लड़किया पुलिस की बाइक का पीछा करते देखी जा रही है। इस दौरान पुलिसकर्मी अपनी बाइक दौड़ा रहे और युवतियां उनसे सवाल पूछ रही थीं कि आपका हेलमेट कहां है।

इस घटना का वी़डियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला

इतना ही नहीं स्कूटी सवार लड़कियों ने घटना का वीडियो मोबाइल में कैद कर लिया गया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये वीडियो गाजियाबाद का बताया जा रहा है। दरअसल, सोमवार रात दो युवतियां स्कूटी से गोविंदपुरम में घूम रही थीं। इस दौरान उन्हें थाने की मोबाइल फेंटम पर दो पुलिसवाले दिखे, जिन्होंने हेलमेट नहीं पहना था।

पुलिसवालों से पूछती रही सवाल

इन लड़कियों ने दोनों पुलिसकर्मियों का पीछा शुरू कर दिया और बार-बार पूछती रही , ‘ओ भइया हेलमेट कहां है?’ युवतियों ने पुलिसकर्मियों से कहा, क्या ये नियम आप पर लागू नहीं होते? क्या ये रूल सिर्फ पब्लिक के लिए हैं? ये सुनकर पुलिसवालों ने बाइक की स्पीड तेज कर दी और हूटर बजाना शुरू कर दिया। युवतियां भी नहीं रुकी। उन्होंने भी स्पीड तेज करके पुलिसकर्मियों की बाइक का पीछा शुरू कर दिया।

देखें वीडियो

पुलिसवालों का कटा चलान

जहां स्कूटी सवार युवतियों ने बिना हेलमेट पहने सरकारी बाइक चला रहे पुलिसकर्मियों का करीब 1 किलोमीटर तक पीछा किया और उनका वीडियो बना कर वायरल भी कर दिया। कुछ ही देर में देखते ही देखते सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो गया। इसके बाद गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस ने संज्ञान लिया और उस बाइक का एक हजार रुपए का चालान काट दिया।

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं। कुछ लोगों को कहना है कि पुलिसकर्मियों को भी ट्रैफिक नियम मानना चाहिए।

spot_img
RELATED ARTICLES

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

spot_img

Recent Comments

Ankita Yadav on Kavya Rang : गजल