Tuesday, May 28, 2024
spot_img
HomeUncategorizedBihar : इंजीनियरिंग कॉलेज नवादा में हुआ हॅास्टल का उदघाटन, छात्र-छात्राओं को...

Bihar : इंजीनियरिंग कॉलेज नवादा में हुआ हॅास्टल का उदघाटन, छात्र-छात्राओं को बताया गया छात्रावास का महत्व

spot_img
spot_img

बिहार। राजकीय अभियंत्रण महाविद्यालय नवादा में छात्र-छात्राओं के छात्रावास का शुभारंभ प्राचार्य डॉ विनय कुमार चौधरी ने फीता काटकर किया। उन्होंने इस मौके पर छात्र-छात्राओं को संबोधित करते हुए छात्रावास जीवन के महत्व को समझाया और बताया कि घर के बाहर छात्रावास आपका दूसरा घर होता है, इसीलिए इसको स्वच्छ बनाए रखते हुए अच्छे व्यवहार का परिचय देते हुए छात्र जीवन को जिए।

उन्होंने छात्रावास की महत्व को बताते हुए आगे कहा कि अब हमारे प्रोफेसर और हमारे छात्रों के लिए आवासीय व्यवस्था कॉलेज में ही हो गई। जिससे उनके अब पठन-पाठन में कोई दिक्कत नही आयेगी। इसके बाद छात्रावास प्रतिपालक डॉ राजेश बैठा ने छात्रों को अनुशासन बनाए रखते हुए छात्रावास में नियमों का पालन करने को कहा।

छात्र छात्रवास के अधीक्षक सहायक प्राध्यापक शशि रंजन, सिकंदर प्रसाद व महिला छात्रावास मारिया आजमी, शिखा शर्मा ने सभी छात्रों छात्रावास में रहे छात्रों को बधाई देते हुए छात्रावास के कायदे कानून के बारे में समझाया।

इसके बाद कॉलेज के पीआरओ शुभेन्दु अमित ने बधाई देते हुए कहा की हमारी सरकार की इस पहल से हमारे छात्रों को कम से कम पैसों मैं न सिर्फ आवास की समुचित व्यवस्था हुई बल्कि उनको बहुत ही कम पैसों मैं मेस से स्वच्छ एवम संतुलित आहार की भी सुविधा होगी जिनसे छात्र बेफिक्र होके पढ़ाई कर सकेंगे।

छात्रों में इस मौके पर काफी उत्साह देखा गया, इसके उपरांत प्रोफेसर कर्मी व छात्रो ने मेस में स्वादिष्ट भोजन का भी लुत्फ उठाया। इस मौके पर अन्य प्रोफेसर मुकेश कुमार, शाएब सुफयान, अंजलि सिन्हा, अमित कुमार, शशि कुमार व अन्य उपस्थित रहे।

spot_img
RELATED ARTICLES

2 COMMENTS

  1. […] अभियंत्रण महाविद्यालय नवादा में बिहार इंजीनियरिंग यूनिवर्सिटी के अंतर्गत अंतिम वर्ष के 7th सेमेस्टर के […]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

spot_img

Recent Comments

Ankita Yadav on Kavya Rang : गजल