Saturday, June 22, 2024
spot_img
spot_img
HomeTrendingViral Video : मां की शिकायत लेकर थाने पहुंचा मासूम, महिला सब...

Viral Video : मां की शिकायत लेकर थाने पहुंचा मासूम, महिला सब इंस्पेक्टर ने सुनी फरियाद, दर्ज की रिपोर्ट!

spot_img
spot_img
spot_img

Viral Video : इन दिनों सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक मासूम महिला सब इंस्पेक्टर को अपनी फरियाद सुनाते हुए दिखाई दे रहा है। ये बच्चा अपनी मां की शिकायत लेकर अपने पिता के साथ थाने पहुंचा है। जिसे सुनकर थाने में मौजूद सभी पुलिसकर्मी हैरान हो गए और हंस पड़े। तो चलिए हम भी देखते है ये मजेदार वीडियो और जानते है कि बच्चा अपनी मां की शिकायत में क्या कह रहा है….

बच्चे का दिल रखने के लिए SI ने लिखी शिकायत

बता दें कि ये वायरल वीडियो मध्यप्रदेश के बुरहानपुर के देड़तलाई पुलिस चौकी का है, जहां एक 3 साल का मासूम अपनी मां की शिकायत लेकर पहुंचा है। इस बच्चे की शिकायत सुन महिला सब इंस्पेक्टर भी उसकी मासूमियत की कायल हो गई और बच्चे का दिल रखने के लिए उसकी शिकायत लिख ली। आइए अब देखते है कि बच्चा आखिर मां की क्या शिकायत कर रहा है।

जिद्द कर पिता के साथ बच्चा पहुंचा थाने

दरअसल, अपने तीन साल के बेटे को नहला-धुलाकर मां ने नजर से बचाने के लिए उसे काजल का टीका लगाना चाहा, ऐसे में बेटा टीका लगवाने से इंकार करने लगा। तो इसपर मां ने उसे प्यार से गाल पर मार दिया, लेकिन बेटे को यह बात अच्छी नहीं लगी और वह पिता के साथ जिद्द कर कर मां की शिकायत करने पुलिस चौकी जा पहुंचा। पिता भी बच्चे की जिद्द और प्यार के आगे मजबूर होकर बेटे को लेकर थाने जा पहुंचे।

बच्चे को देख सभी पुलिसकर्मी हुए हैरान

अब बच्चे के पुलिस चौकी पहुंचने पर सभी पुलिस वाले उसे देख चौंक गए वो भी सोचने लगे कि इतना छोटा बच्चा यहां क्या कर रहा। लेकिन जब बच्चे ने कहा कि वो अपनी मम्मी की शिकायत करने यहां आया है, तो इसे सुनकर सभी पुलिसकर्मी हंस पढ़ें।

बच्चे ने की ये शिकायत

वीडियो में आप देख सकते है कि चौकी प्रभारी एसआई प्रियंका नायक से बच्चा अपने मां कि शिकायत कर रहा हैं, वो भी बच्चे की मासूमियत देख उसका दिल रखने के लिए कागज-पेन उठाकर उसकी शिकायत लिखने बैठ गई, बच्चा उनसे कहते हुए दिखाई दे रहा है कि मम्मी कैंडी-चॉकलेट चुरा लेती है, उसे जेल में डाल दो। जिसे सुन एसआई भी अपनी हंसी नहीं रोक पाती है और वहां मौजूद सभी लोग भी जमकर ठहाके लगाकर हंसने लगते है।

देखें वीडियो

अब बच्चे की शिकायत लिखने के बाद महिला सब इंस्पेक्टर ने बच्चे को उसपर हस्ताक्षर करने को कहा। यह देखकर बच्चे ने भी पेन लिया और कागज पर आड़ी-तिरछी लकीरें खींच दीं। अब उस दौरान का यह बड़ी वीडियो बड़ी तेजी से तेजी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसे लोग काफी पसंद कर रहें है।

spot_img
RELATED ARTICLES

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

spot_img

Recent Comments

Ankita Yadav on Kavya Rang : गजल