Wednesday, July 24, 2024
spot_img
spot_img
HomeEntertainmentकेवल Orange Bikini ही नहीं, इससे पहले भी Deepika Padukone इन आउटफिट्स...

केवल Orange Bikini ही नहीं, इससे पहले भी Deepika Padukone इन आउटफिट्स को लेकर हो चुकी हैं बुरी तरह ट्रोल

spot_img
spot_img
spot_img

Deepika Padukone Outfits : इन दिनों एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और एक्टर शारुखान खान (Shahrukh khan) की फिल्म पठान (Pathan) के सॅान्ग ‘बेशर्म रंग’ के रिलीज होने के बाद से ही पूरे देश में बवाल मचा हुआ है। इस गाने में दीपिका ने भगवा ‘कलर’ की बिकनी पहनी है, जिसकी वजह से फिल्म को बायकॉट करने की मांग की जा रही है, लेकिन आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब दीपिका के आउटफिट को लेकर कंट्रोवर्सी हुई हो, इससे पहले भी कई फिल्मों के गाने में एक्ट्रेस की ड्रेस को लेकर बवाल हो चुका है, उन्हें काफी ट्रोल किया जा चुका है। आइए जानते है उन Dress के बारे में जिनके कारण दीपिका ट्रोलर के निशाने पर रह चुकी हैं…

दरअसल, ‘बेशर्म रंग’ सॉन्ग के आखिर में दीपिका पादुकोण भगवा रंग की बिकिनी पहने शाहरुख खान संग रोमांस करती दिखाई दे रही हैं, इस गाने की रिलीज के बाद से ही लोग इस सीन को हटाने की मांग कर रहें है और काफी कंट्रोवर्सी हो रही है।

इन आउटफिट्स को लेकर हो चुकी है कंट्रोवर्सी

फिल्म ‘पद्मावत’ का सॉन्ग ‘घूमर

इससे पहले दीपिका (Deepika Padukone) की फिल्म ‘पद्मावत’ के सॉन्ग ‘घूमर’ को लेकर भी काफी बवाल मचा था, इस सॉन्ग में वो लहंगा पहने हुए नजर आ रही थीं। जिसे लेकर करणी सेना ने सॉन्ग में एक्ट्रेस के कमर दिखाने पर आपत्ति जताई थी। उन लोगों का कहना था कि उनकी रानी साड़ी में पूरी तरह से ढ़की रहती थीं।

फिल्म छपाक

इसके अलावा दीपिका पादुकोण जब छपाक फिल्म का प्रमोशन कर रही थीं, उस दौरान भी उनके ब्लैक कलर के ऑल लैदर आउटफिट्स को लेकर सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था, लोग उस दौरान एक ही सवाल पूछ रहे थे कि उन्होंने इस तरह का आउटफिट मुंबई के इस मौसम में क्यों पहना?

फिल्म कॅाकटेल

इसके अलावा सैफ अली खान, दीपिका पादुकोण और डायना पेंटी स्टारर फिल्म ‘कॉकटेल’ में भी एक्ट्रेस के आउटफिट को लेकर काफी बवाल हुआ था। ‘कॉकटेल’ में दीपिका ने ‘वेरोनिका’ का रोल प्ले किया था। इस फिल्म में एक्ट्रेस बहुत ज्यादा ग्लैमरस और बोल्ड कपड़े पहने हुए नजर आई थीं, जिसे लेकर उन्हें काफी ट्रोल किया गया था।

देश-विदेश की ताजा खबरें पढ़ने और अपडेट रहने के लिए आप हमें Facebook Instagram Twitter YouTube पर फॉलो व सब्सक्राइब करें।
spot_img
RELATED ARTICLES

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

spot_img

Recent Comments

Ankita Yadav on Kavya Rang : गजल