Tuesday, April 23, 2024
spot_img
HomeNationalMukhtar Ansari Death: भाई अफजाल अंसारी का दावा कहा- जहर दिया गया,...

Mukhtar Ansari Death: भाई अफजाल अंसारी का दावा कहा- जहर दिया गया, हमारे पास पुख्ता सबूत…

spot_img
spot_img

Mukhtar Ansari Death : मुख्तार अंसारी को आज उनके पैतृक गांव मोहम्मदाबाद के कालीबाग कब्रिस्तान में सुपुर्द ए खाक कर दिया गया। वहीं मुख्तार की मौत के बाद पहली बार उनके भाई अफजाल अंसारी की प्रतिक्रिया सामने आई है। अफजाल ने मीडिया से बातचीत करते हुए आरोप लगाया है कि मुख्तार को जहर देकर मारा गया है। उन्होंने कहा कि समय आएगा तो हमारे पास ये बताने के लिए पुख्ता सबूत है।

मुख्तार की मौत पर उठाए ये सवाल

अफजाल अंसारी ने कहा कि सबकुछ पटल पर है। मुख्तार के भाई ने सवाल उठाते हुए कहा कि एक बार पूछ लीजिएगा कि 26 तारीख को उन्हें मेडिकल कॉलेज क्यों भेजा गया था। जब उनकी तबीयत बिगड़ी थी तो जैसे-तैसे उनसे 5 मिनट की मुलाकात करने को मिली थी। उन्होंने कहा कि हमने गुजारिश की थी कि अगर आप इनकी तबीयत बेहतर करना चाहते हैं तो इनको समय रहते कहीं और रेफर कर दीजिए, लेकिन उन्होंने कहा कि हम 3-4 दिन में इनको बेहतर कर देंगे।

11 घंटे में कैसे हो गए फिट?

मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी ने कहा कि जब मैं मिलने गया था तो उनके अंदर बिल्कुल भी ताकत नहीं थी, लेकिन मेरे मिलकर आने के दो घंटे बाद ही डॉक्टरों ने कहा कि वो फिट हैं। अफजाल अंसारी ने सवाल उठाया कि जो शख्स न पलंग पर बैठ सकता था, न कुछ कर सकता था, उसको 11 घंटे बाद ही कैसे एकदम फिट बता दिया गया। अफजाल आगे कहते हैं कि ये नाटक है। जहां एक तरफ डॉक्टरों ने कहा कि वो फिट हैं, वहीं मुख्तार ने जब अपने बेटे से बात की थी तो उन्होंने उसी दर्द भरी आवाज में कहा था कि मेरी बॉडी मेरा साथ छोड़ रही है बेटा।

कहीं अगर भगवान है तो देख रहे है

अफजाल अंसारी ने मुख्तार की मौत पर कहा कि कहीं अगर भगवान है तो देख रहे है। वहीं उन्होंने कहा कि किसी को अगर यह नियमानुसार लग रहा है तो लगे। दो चार अपराधी को बचाने के लिए मुख्तार की हत्या की गई है। राजनीतिक लाभ का क्या बुलडोजर लेकर आएंगे और मिट्टी में मिला देंगे।

बता दें कि मुख्तार अंसारी की गुरुवार रात को दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी। मुख्तार बांदा की जेल में बंद था, अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद उसे बांदा मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर थी, वो आईसीयू में एडमिट था। वहीं इलाज के दौरान हार्ट अटउसकी मौत हो गई।

spot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

spot_img

Recent Comments

Ankita Yadav on Kavya Rang : गजल