Thursday, April 25, 2024
spot_img
HomeNationalLoktantra Bachao Rally : राहुल गांधी ने PM मोदी पर लगाया आरोप,...

Loktantra Bachao Rally : राहुल गांधी ने PM मोदी पर लगाया आरोप, कहा – चुनाव से पहले मैच फिक्‍स कर रहे हैं…

spot_img
spot_img

Loktantra Bachao Rally In Delhi: कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने रव‍िवार को रामलीला मैदान में लोकतंत्र बचाओ रैली को संबोध‍ित किया। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला। राहुल गांधी ने कहा कि यह चुनाव कोई मामूली चुनाव नहीं है। यह चुनाव लोकतंत्र, संव‍िधान, गरीबों, क‍िसानों को बचाने का चुनाव है। उन्‍होंने आरोप लगाया क‍ि यहां पर मैच फ‍िक्‍स‍िंग की जा रही है और चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मैच फिक्‍स कर रहे हैं।

दो खिलाड़ियों को मैच फिक्स करके जेल भेजा गया

राहुल गांधी ने ‘इंडिया गठबंधन’ के सभी कार्यकर्ताओं का स्वागत करते हुए कहा कि आजकल आईपीएल के मैच चल रहे हैं। उन्‍होंने कहा क‍ि आपने मैच फिक्सिंग शब्द सुना है, जब अंपायर को खरीद कर, कप्तान को डराकर, मैच जीता जाता है। राहुल ने कहा क‍ि हमारी टीम के मैच के पहले दो खिलाड़ि‍यों (केजरीवाल-सोरेन) को मैच फिक्‍स करके जेल में डाल दिया गया है।

‘बिना ईवीएम, सोशल मीडिया के 180 पार नहीं होगा’

राहुल गांधी ने रैली के दौरान ईवीएम मशीन पर भी सवाल खड़े क‍िए। पीएम मोदी पर न‍िशाना साधते हुए कहा कि वो (नरेंद्र मोदी) इस चुनाव में मैच फिक्सिंग करने की कोशिश कर रहे हैं. बिना ईवीएम और सोशल मीडिया के यह 180 पार नहीं होने जा रहा है. उन्‍होंने कहा क‍ि ईवीएम को मैनेज कि‍ए बिना 400 का आंकडा पार नहीं हो सकता है।

कांग्रेस नेता राहुल ने नोटबंदी, जीएसटी पर भी सवाल उठाए। उन्‍होंने कहा क‍ि नोटबंदी और जीएसटी लागू होने से आख‍िर क‍िसको फायदा हुआ है. इससे क‍िसी को फायदा नहीं हुआ है।

देश की सबसे बड़ी पार्टी का अकाउंट सीज हुआ

कांग्रेस पार्टी के बैंक अकाउंट को सीज करने के मामले पर राहुल गांधी ने मंच से कहा कि कांग्रेस विपक्ष की सबसे बड़ी पार्टी है। हमारे सारे बैंक अकाउंट बंद कर दिए गए हैं। चुनाव के बीच में बैंक अकाउंट बंद कर दिए गए हैं। पैसा देकर सरकार को गिराया जा रहा है।

उन्‍होंने कहा क‍ि जिस दिन संविधान खत्म हो गया, उस दिन हिन्दुस्तान नहीं बचेगा. संविधान हिन्दुस्तान की जनता की आवाज है। आप हिन्दुस्तान की आवाज को नहीं दबा सकते है।

spot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

spot_img

Recent Comments

Ankita Yadav on Kavya Rang : गजल