Tuesday, April 23, 2024
spot_img
HomeBusinessएक्ट्रेस Rashmika Mandanna बनी बिस्क फार्म की ब्रांड एंबेसडर

एक्ट्रेस Rashmika Mandanna बनी बिस्क फार्म की ब्रांड एंबेसडर

spot_img
spot_img

Bisk Farm : भारत के अग्रणी बिस्किट और बेकरी ब्रांडों में से एक ने आज बॉलीवुड की प्रमुख अभिनेत्री रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के साथ ब्रांड एंबेसडर के रूप में अपनी साझेदारी की घोषणा की। बहुमुखी प्रतिभा व पुरस्कार विजेता अभिनेत्री ‘रस्किट ब्रांड’ का चेहरा होंगी, जो एक आदर्श ‘टी-टाइम’ के साथी के लिए 4 वेरिएंट में कुरकुरे बेक्ड टोस्ट की एक स्वादिष्ट रेंज पेश करता है।

इस अवसर पर बिस्क फार्म (Bisk Farm) के प्रबंध निदेशक विजय सिंह ने साझेदारी के बारे में अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “हमें अपने ब्रांड एंबेसडर के रूप में बिस्क फार्म परिवार में रश्मिका मंदाना का स्वागत करते हुए बेहद खुशी हो रही है। उनका व्यापक आकर्षण व अपील पूरी तरह से बिस्क फार्म (एक ब्रांड जो मौज-मस्ती, ताजगी और स्वादिष्टता का पर्याय है) की भावना का प्रतीक है। अनगिनत दर्शकों के साथ उनका मजबूत संबंध उन्हें हमारे ब्रांड का प्रतिनिधित्व करने और प्रमुख बाजारों में हमारी उपस्थिति को और मजबूत करने के लिए सही विकल्प बनाता है। हम देशभर में उपभोक्ताओं के साथ गहरे स्तर पर जुड़ने और पर्याप्त राजस्व वृद्धि में रश्मिका के साथ एक रोमांचक यात्रा की आशा करते हैं।”

अपनी प्रभावी ऊर्जा और जीवंत व्यक्तित्व के साथ रश्मिका उत्पादों की मनोरम श्रृंखला के माध्यम से उपभोक्ताओं के लिए बिस्क फार्म की खुशी लाने की प्रतिबद्धता को प्रतिबिंबित करती हैं। बिस्क फार्म कंपनी के कुल राजस्व में महत्वपूर्ण योगदान देने वाली रस्क श्रेणी में कंपनी अपनी स्थिति मजबूत करने पर ध्यान केंद्रित कर रहा है। स्थानीय रस्क में विस्तार का पहला लाभ उठाते हुए बिस्क फार्म रस्किट ने सफलतापूर्वक भारतीय स्वादों में गहरी पैठ बना ली है।

ब्रांड के साथ सहयोग के बारे में अपना उत्साह व्यक्त करते हुए रश्मिका मंदाना ने कहा, “बिस्क फार्म भारत में सबसे तेजी से बढ़ते एफएमसीजी ब्रांडों में से एक है। विकास और नवाचार के प्रति उनकी प्रतिबद्धता मेरे साथ गहराई से मेल खाती है। मुझे विश्वास है कि यह साझेदारी बेहद फलदायी होगी। मैं बिस्क फार्म के स्वादिष्ट और पौष्टिक उत्पादों के माध्यम से अपने प्रशंसकों से जुड़ने के लिए उत्सुक हूँ।”

साज़ फ़ूड प्रोडक्ट्स, जो भारत का चौथा सबसे बड़ा बिस्किट और बेकरी ब्रांड है, का लक्ष्य वित्त वर्ष 2029 तक 5000 करोड़ रुपये का राजस्व हासिल करना है, जो अपने प्रमुख ब्रांड, बिस्क फार्म को वास्तव में एक राष्ट्रीय ब्रांड में बदलने के अपने दृष्टिकोण के अनुरूप है। “द नेशनल क्रश ऑफ इंडिया” अभिनेत्री रश्मिका मंदाना को अपने रस्किट ब्रांड के चेहरे के रूप में शामिल करने का रणनीतिक कदम इस लक्ष्य को प्राप्त करने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है।

इस घोषणा के साथ बिस्क फार्म ने एक रोमांचक 360-डिग्री अभियान का भी अनावरण किया है, जो रस्किट की संतोषजनक क्रंच और रश्मिका मंदाना की बहुमुखी प्रतिभा और चंचल आकर्षण की सही जोड़ी का जश्न मना रहा है। अभियान में मशहूर अभिनेत्री को मीना भाई नामक नायक के रूप में पेश किया गया है – एक खूंखार डॉन जो एक व्यस्त बाजार को आतंकित कर रहा है। यह अभियान दर्शकों को एक मनोरंजक यात्रा पर ले जाता है क्योंकि मीना भाई #TheresNoTeaWithoutRUSKIT के साथ हर कप में जादू दिखाते हैं। यह टैगलाइन पूरी तरह से अभियान के सार को पकड़ती है, यह उजागर करती है कि कैसे रस्किट के अनूठे स्वाद और संतोषजनक क्रंच चाय के एक आदर्श कप के लिए आवश्यक हिस्सा हैं।

अखिल भारतीय उपस्थिति पर नजर रखते हुए साज़ फूड कर्नाटक और अन्य दक्षिणी राज्यों के प्रमुख बाजारों पर विशेष ध्यान देने के साथ बाजार में गहरी पैठ बनाने के लिए भी कमर कस रहा है। अपनी विकास महत्वाकांक्षाओं को पूरा करने और अपनी पहुंच का विस्तार करने के लिए साज़ फूड ने मार्च 2022 में बेंगलुरु, कर्नाटक में अपनी छठी फैसिलिटी शुरू की। एक मजबूत ब्रांड दृष्टि, रणनीतिक विस्तार योजनाओं और लोकप्रिय सेलिब्रिटी समर्थन के साथ साज़ फूड आने वाले वर्षों में महत्वपूर्ण वृद्धि के लिए तैयार है।

रस्किट ब्रांड के चार आकर्षक वेरिएंट हैं – बटर रस्किट, मिल्क रस्किट, केक रस्किट और रस्किट गोल्ड।

देश-विदेश की ताजा खबरें पढ़ने और अपडेट रहने के लिए आप हमें Facebook Instagram Twitter YouTube पर फॉलो व सब्सक्राइब करें

Join Our WhatsApp Group For Latest & Trending News & Interesting Facts

spot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

spot_img

Recent Comments

Ankita Yadav on Kavya Rang : गजल