Tuesday, May 28, 2024
spot_img
HomeBusinessFD कराने वालों के लिए खुशखबरी : 8.85 की दर से बजाज...

FD कराने वालों के लिए खुशखबरी : 8.85 की दर से बजाज फाइनेंस दे रहा सबसे अच्छा ब्याज

spot_img
spot_img

बजाज फिनसर्व की सहायक कंपनी बजाज फाइनेंस लिमिटेड ने अपने फिक्स्ड डिपॉजिट (एफडी) की ब्याज दरों में बढ़ोतरी करने की घोषणा की है। वरिष्ठ नागरिकों के लिए 42 महीनों की एफडी पर कंपनी की ओर से सबसे अधिक 8.85 परसेंट ब्याज दर दी जा रही है। वहीं गैर-वरिष्ठ नागरिकों के लिए बजाज ने 8.60 फीसदी तक की एफडी दर करने का फैसला किया है।

कंपनी ने वरिष्ठ नागरिकों के लिए 25 से 35 महीने की अवधि वाली एफडी के लिए ब्याज दरों में 60 आधार प्वाइंट्स का इजाफा किया है। 18 से 24 महीने की अवधि की एफडी के लिए 40 आधार प्वाइंट्स तक की बढ़ोतरी की है. यह नई दरें 3 अप्रैल 2024 से प्रभावी हैं।

गैर-वरिष्ठ नागरिकों के लिए भी कंपनी ने 25 से 35 महीने की अवधि की एफडी के लिए ब्याज दरों में 45 आधार प्वाइंट्स के इजाफे का एलान किया है। 18 से और 22 महीने की अवधि की एफडी के लिए 40 आधार प्वाइंट्स अंकों के इजाफे का एलान हुआ है।

30 और 33 महीने की अवधि की एफडी के लिए बजाज फाइनेंस ने 35 आधार प्वाइंट्स तक बढ़ोतरी का इजाफा किया है। बजाज फाइनेंस का दावा है कि वो सबसे ज्यादा रेटिंग वाली एफडी स्कीम निवेशकों को एक सुरक्षित हाई यील्ड और स्थिर विकल्प देती है।

बजाज फाइनेंस के हेड- फिक्स्ड डिपॉजिट एंड इन्‍वेस्‍टमेंट, सचिन सिक्का ने कहा कि कई निवेश विकल्पों में हमारी बढ़ी हुई दरें स्थिरता चाहने वाले निवेशकों के लिए एक आकर्षक ऑफर पेश करती है। पिछले कुछ साल में, लाखों डिपॉजिटर्स ने बजाज ब्रांड पर अपना भरोसा जताया है। हम उन्हें बेहतर अनुभव, अधिक वैल्यू और उनकी बचत के लिए एक सुरक्षित विकल्प प्रदान करने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।

spot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

spot_img

Recent Comments

Ankita Yadav on Kavya Rang : गजल