Tuesday, May 28, 2024
spot_img
HomeViral VideoInspirational Storiesबिग बॉस में धूम मचा रहे Elvish Yadav : दोस्तों के एक...

बिग बॉस में धूम मचा रहे Elvish Yadav : दोस्तों के एक मजाक से कैसे बदली एल्विस की LIFE, आज कमा रहे करोड़ों!

spot_img
spot_img

Elvish Yadav : आज सोशल मीडिया से लेकर हर एक घर में एल्विस यादव (Elvish Yadav) का नाम छाया हुआ है। वैसे तो एल्विस पहले से ही एक फेमस यूट्यूबर हैं और इनके यूट्यूब पर लाखों की फैन फॉलोइंग है, लेकिन जब से इनकी Big Boss में वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है तब से ये लोगों के बीच काफी पॅापुलर हो गए है। इसके साथ ही शो की TRP काफी बढ़ गई है। आज वह लाखों दिलों पर राज करते है। एल्विस ने महज 25 साल की उम्र में ही नेम और फेम दोनों हासिल कर लिया है। आइए जानते है एल्विस यादव की लाइफ से जुड़ी कुछ दिलचस्प किस्से और उनके इस मुकाम तक पहुंचने की कहानी…

Elvish Yadav : एल्विश का जन्म

एल्विस यादव (Elvish Yadav) का जन्म 14 सितंबर 1997 को गुड़गांव हरियाणा में एक मिडिल क्लास फैमिली में हुआ था। इनके पिता का नाम अवतार यादव है जो कि एक संपत्ति सलाहकार (Property Consultant) का काम करते हैं। इनकी मां का नाम सुषमा देवी है, जो कि एक हाउसवाइफ है। इनकी फैमिली में इनके माता-पिता के अलावा इनकी एक बहन भी है उनकी बहन का नाम कोयल यादव है, जिनकी अब शादी हो चुकी है।

एल्विश के माता-पिता

एल्विस की पढ़ाई

Elvish Yadav ने अपने स्कूल की पढ़ाई गुडगांव में रहकर कंपलीट की, इनके स्कूल का नाम एमिटी इंटरनेशनल स्कूल था। एलविश बचपन से ही पढ़ने में काफी होशियार थे इन्होंने 12th क्लास में 94% मार्क्स हासिल किए थे। उसके बाद कॉलेज की पढ़ाई के लिए इन्होंने डीयू हंसराज कॉलेज, दिल्ली से बीकॉम की डिग्री हासिल की।

दोस्तों के एक मजाक ने बना दिया आज फेमस यूट्यूबर

एलविश (Elvish Yadav) एक बहुत ही फेमस यूट्यूबर है और यह एक सोशल मीडिया influencer भी है। उन्हें बचपन से ही लोगों को हंसाने और कॅामेडी करने में काफी मजा आता था और वो स्कूल-कॉलेज टाइम में काफी शरारती स्टूडेंट रहे, लेकिन किसे पता था कि ये हंसी मजाक एक दिन एल्विस की पूरी ही जिंदगी ही बदल देगा। एक दिन जब एलविश यादव अपने दोस्तों के साथ मजाक मस्ती कर रहे थे, तो उनके दोस्तों ने उन्हें सलाह दी कि तुम इतनी अच्छी कॉमेडी करते हो तो तुम्हें यूट्यूब पर अपना चैनल खोल लेना चाहिए। बस इसी बात को एलविस ने बड़ी ही गंभीरता से लिया और उन्होंने अपना एक ब्लॉग फेसबुक पर डाला और उस ब्लॉग पर उनके काफी अच्छे व्यू और लाइक्स आए उनका वह वीडियो पूरी तरह से वायरल हो गया।

यह भी पढे़ं- Model Chaiwali : मिस गोरखपुर कैसे बनी मॅाडल चायवाली, मॅाडलिंग छोड़ आज सड़कों पर बेच रही चाय

आज मिलियन में सब्सक्राइबर

एल्विस ने अपने यूट्यूब करियर की शुरुआत 2016 में की थी। इन्होंने हाउ वॉइस टेक सेल्फी नाम से अपना पहला वीडियो यूट्यूब पर अपलोड किया और वह वीडियो भी काफी वायरल हो गया उस दिन के बाद एल्विस ने कभी अपने लाइफ में पीछे मुड़कर नहीं देखा और कामयाबी की सीढ़ी को लगातार चढ़ते रहे और आज इनका यूट्यूब पर 10 मिलियन से भी अधिक सब्सक्राइबर है। यूट्यूब पर इनके 2 चैनल है, 1 चैनल का नाम एलविश यादव है और दूसरे चैनल का नाम एलविश यादव ब्लॉग है और इनके दोनों यूट्यूब चैनल पर काफी अच्छे सब्सक्राइबर है। पूरे इंटरनेट पर वह अपने देसी हरियाणवी स्टाइल के लिए फेमस है।

आशीष चंचलानी से है इंस्पायर

एल्विस (Elvish Yadav) भारत के सबसे बड़े यूट्यूबरस आशीष चंचलानी, हर्ष बेनीवाल ,अमित भड़ाना और भुवन बाम जैसे यूट्यूबर से काफी इंस्पायर है। Elvish Yadav के यूट्यूब पर उनके ब साथी अवनीत सिंह, कीर्ति, हनी शर्मा, और हाफ इंजीनियर है जो कि लगभग सभी वीडियो में इनके साथ देखे जाते हैं इतना बड़ा चैनल खड़ा करने में इनका हाथ भी है।

हाल ही में Elvish Yadav ने बिगबॉस के घर में सलमान खान को बताया था कि बचपन में इसका नाम सिद्धार्थ था। बाद में अपने बड़े भाई के कहने पर अपना नाम बदल लिया था।

एक रोचक किस्सा

Elvish Yadav के लाइफ की एक रोचक बात यह भी है कि जब लोग इन्हें जानने लगे थे तो वह अपने पापा के साथ एक शादी फंक्शन में गए हुए थे तो उनके पापा ने देखा कि वहां के लोग दूल्हे से ज्यादा एल्विस के साथ फोटो ले रहे थे तो उनके पापा को लग गया कि मेरा बेटा कुछ तो कर रहा है।

जानें एल्विस यादव का नेटवर्थ और कौन-कौन सी कार है ?

बात करें Elvish Yadav के इनकी इनकम की तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी नेटवर्थ 10 करोड़ रूपए से ज्यादा है। एल्विश को लग्जरी लाइफ के लिए भी जाना जाता है। कुछ समय पहले एल्विस ने गुड़गांव के वजीराबाद में आलीशान 4 मंजिला नया घर खरीदा है, जिसकी कीमत करीब 12 से 14 करोड़ रुपए होगी। वो महंगी-महंगी गाड़ियों के बेहद शौकीन है। इनके कार कलेक्शन की बात करें तो इनके पास वैसे तो 3 गाड़ियां हैं। जिनमें एक इनकी सबसे पुरानी गाड़ी है हुंडई वर्ना जिसकी कीमत है 15 लाख के आसपास और दूसरे नंबर की गाड़ी है टोयोटा फॉर्च्यूनर लेजेंडर जिसकी मार्केट में कीमत लगभग ₹52 लाख है और इनकी हाल ही में ली गई नई कार है पोर्चे 718 बॉक्सर जिस की मार्केट में कीमत ₹1.75 करोड़ है।

देश-विदेश की ताजा खबरें पढ़ने और अपडेट रहने के लिए आप हमें Facebook Instagram Twitter YouTube पर फॉलो व सब्सक्राइब करें।

Join Our WhatsApp Group For Latest & Trending News & Interesting Facts

spot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

spot_img

Recent Comments

Ankita Yadav on Kavya Rang : गजल