Wednesday, July 24, 2024
spot_img
spot_img
HomeNewsनवादा इंजीनियरिंग कॅालेज : सीवी रमन टैलेंट सर्च एग्जामिनेशन का आयोजन, 425...

नवादा इंजीनियरिंग कॅालेज : सीवी रमन टैलेंट सर्च एग्जामिनेशन का आयोजन, 425 छात्र-छात्राओं ने दी परीक्षा

spot_img
spot_img
spot_img

बिहार। राजकीय अभियंत्रण महाविद्यालय नवादा में आज साइंस टेक्नोलॉजी व टेक्निकल एजुकेशन विभाग पटना व बिहार साइंस एंड टेक्नोलॉजी काउंसिल के तत्वधान के तहत जिला स्तरीय सी वी रमन टैलेंट सर्च एग्जामिनेशन इन साइंस व रामनुजम टैलेंट सर्च एग्जामिनेशन इन मैथमेटिक्स का आयोजन हुआ। जिसमें
जिले के विभिन्न सरकारी और प्राइवेट स्कूल के कक्षा 8-9 के कुल मिला के 425 छात्र व छात्राओं ने सफलता पूर्वक अपनी परीक्षा दिया। दोनों एग्जामो में जिला के टॉपरों को मैथ्स डे व साइंस डे के दिन राज्य मुख्यालय में विभाग द्वारा सम्मानित किया जाएगा।

संस्थान के प्राचार्य डॉ विनय कुमार चौधरी ने हर्ष जताते हुए कहा कि पिछले साल की तरह इस साल भी विभाग द्वारा बच्चों के लिए विज्ञान व गणित की प्रतियोगिता का आयोजन बच्चों के लिए बहुत ही अच्छी व सार्थक पहल है। यह परीक्षा बच्चो के अंदर न सिर्फ गणित व विज्ञान विषय के प्रति स्नेह जगाएगा बल्कि उन्हें कंपटीशन एक्जाम से रूबरू कराएगा।

परीक्षा में आए छात्रों को कॉलेज का भी भ्रमण कराया गया। उन्हें कॉलेज में दाखिला लेने के भिविन्न चरणों के बारे में भी बताया गया। संस्थान में टैलेंट सर्च एक्जाम को सफलता पूर्वक संपन्न कराने में संस्थान के सहायक प्राध्यापक शुभेन्दु अमित, अंचल आनंद, रवि कुमार , अजय एवम अंजली सिन्हा, अभिनव कुमार राजेश कुमार शिवम भारती, शिखा शर्मा, धर्मेंद्र कुमार एवम अन्य संस्थान के सहायक प्राध्यापक एवम कर्मी की विशेष भूमिका रही।

spot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

spot_img

Recent Comments

Ankita Yadav on Kavya Rang : गजल