Saturday, June 22, 2024
spot_img
spot_img
HomeNationalUP Lok Sabha Election 2024 : बाराबंकी में पीएम मोदी का विपक्षियों...

UP Lok Sabha Election 2024 : बाराबंकी में पीएम मोदी का विपक्षियों पर हमला, कहा- 4 जून बहुत दूर नहीं…

spot_img
spot_img
spot_img

UP Lok Sabha Election 2024 : पांचवे चरण के मतदान के पहले प्रधानमंत्री नेरंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पूर्वांचल को साधने में जुटे है, यूपी में वो ताबड़तोड़ रैलियां और चुनावी जनसभाएं कर रहे है. आज प्रधानमंत्री उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे है. इस दौरान उन्होंने विपक्षियों पर जमकर हमला बोला है. पीएम मोदी ने कहा, 4 जून बहुत दूर नहीं है. आज पूरी देश और पूरी दुनिया जानती है कि मोदी सरकार की हैट्रिक बनने जा रही है. नई सरकार में मुझे गरीबों, युवाओं, महिलाओं, किसानों के लिए बहुत सारे बड़े फैसले लेने हैं, इसलिए मैं बाराबंकी और मोहनलालगंज के लोगों से आशीर्वाद मांगने आया हूं.

इंडी गठबंधन पर बोला हमला

पीएम मोदी ने इंडी गठबंधन पर तीखा प्रहार करते हुए कहा, आज एक तरफ देशहित के लिए समर्पित भाजपा-NDA गठबंधन है और दूसरी तरफ देश में अस्थिरता पैदा करने के लिए इंडी गठबंधन मैदान में है. जैसे-जैसे चुनाव आगे बढ़ रहा है, ये इंडी वाले ताश के पत्तो की तरह बिखरने शुरू हो गए हैं.

अखिलेश यादव पर साधा निशाना

आगे पीएम ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा, यहां जो बबुआ जी यानी समाजवादी शहजादे हैं, अब उन्होंने एक नई बुआ की शरण ली है. उनकी ये नई बुआ बंगाल में है. अब उनकी बंगाल वाली बुआ जी ने इंडी गठबंधन वालों को कहा है कि मैं आपको बाहर से सपोर्ट करूंगी. इंडी गठबंधन की एक और पार्टी ने दूसरी को कह दिया है कि खबरदार अगर हमारे खिलाफ पंजाब में बोला. पीएम पद को लेकर भी ये सब मुंगेरी लाल को भी पीछे छोड़ रहे हैं.

सपा-कांग्रेस की सरकार आईं तो रामलला को फिर से टेंट में भेजेंगे

प्रधानमंत्री ने कहा, यहां सपा के बड़े नेता ने रामनवमी के दिन कहा कि राम मंदिर तो बेकार है. वहीं, कांग्रेस तो राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला पलटने की तैयारी कर रही है, इनके लिए सिर्फ अपना परिवार और पावर ही मायने रखते हैं. सपा-कांग्रेस वाले अगर सरकार में आए, तो रामलला को फिर से टेंट में भेजेंगे और मंदिर पर बुलडोजर चलवा देंगे.

सपा-कांग्रेस के लिए अपने वोटबैंक से बड़ा कुछ नहीं

पीएम ने कहा, सपा-कांग्रेस के लिए अपने वोटबैंक से बड़ा कुछ नहीं है, लेकिन, जब मैं इनकी पोल खोलता हूं, तो ये बैचेन हो जाते हैं, इनकी नींद हराम हो जाती है, ये कुछ भी बोलना शुरू कर देते हैं, गालियां देना शुरू कर देते हैं. जब संविधान बना, तब संविधान सभा ने निर्णय किया था कि धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं होगा, लेकिन, 10 साल पहले इन लोगों (कांग्रेस) ने धर्म के आधार पर आरक्षण देने की कोशिश की थीं.

विकास की तेज रफ्तार भाजपा सरकार दे सकती है

पीएम ने कहा, आपको काम करने वाले और आपका भला करने वाले सांसद चाहिए. 5 साल मोदी को गाली देने वाले नहीं, क्षेत्र का विकास करने वाले सांसद चाहिए, इसके लिए आपके पास एक ही विकल्प है – कमल. 100 CC के इंजन से आप 1,000 CC की रफ्तार ले सकते हैं क्या? आपको विकास की तेज रफ्तार चाहिए तो वो सिर्फ दमदार सरकार ही दे सकती है… भाजपा सरकार ही दे सकती है.

कर्नाटक में सब मुसलमानों को रातों-रात OBC बना दिया

पीएम ने कहा, कर्नाटक में तो इन्होंने ये कर भी दिया है, वहां इन्होंने सब मुसलमानों को रातों-रात OBC बना दिया. OBC को मिले आरक्षण में से बहुत बड़ा हिस्सा इन्होंने वहां लूट लिया. बिहार के इनके चारा घोटाले के चैंपियन, जो अभी जेल से तबियत के बहाने बाहर घूम रहे हैं. वो तो यहां तक कह रहे हैं कि पूरा का पूरा आरक्षण अब मुसलमानों को मिलना चाहिए. इसका मतलब दलित, आदिवासी और पिछड़ों के पास कुछ बनेगा ही नहीं.

सपा-कांग्रेस तुष्टिकरण के आगे घुटने टेक चुकी है

उन्होंने आगे कहा, सपा-कांग्रेस तुष्टिकरण के आगे घुटने टेक चुकी है और मोदी जब इनकी सच्चाई देश को बता रहा है…तो ये कहते हैं कि मोदी हिंदू मुसलमान कर रहा है. जिस वोटबैंक के पीछे ये लोग भागते हैं, वो भी अब इनकी सच्चाई समझने लगे हैं. तीन तलाक कानून से खुश हमारी माताएं-बहनें भाजपा को लगातार आशीर्वाद दे रही है.

पीएम ने कहा, राम काज से आगे अब राष्ट्र काज का समय है. राम काज की प्रेरणा राष्ट्र काज के लिए है. मैं आपके अधिकारों की रक्षा करने के लिए आपसे 400 पार मांग रहा हूं.

spot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

spot_img

Recent Comments

Ankita Yadav on Kavya Rang : गजल