Tuesday, May 28, 2024
spot_img
HomeNationalYogi Adityanath West Bengal Visit : ममता बनर्जी पर जमकर बरसे सीएम...

Yogi Adityanath West Bengal Visit : ममता बनर्जी पर जमकर बरसे सीएम योगी, कहा- आज का बंगाल ‘शोनार बांग्ला’ नहीं…

spot_img
spot_img

Yogi Adityanath West Bengal Visit: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) मंगलवार को लोकसभा चुनाव 2024 का प्रचार करने के लिए पश्चिम बंगाल के बहरामपुर पहुंचे है, यहां उन्होंने राज्य की सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर जमकर हमला बोला। सीएम योगी ने कहा, अगर पश्चिम बंगाल के दंगाई उत्तर प्रदेश में होते तो उन्हें उल्टा लटकाकर वो सबक सिखाते जिसे उनकी सात पीढ़ियां याद रखतीं।

आज का बंगाल सोनार बांग्ला नहीं है- योगी

सीएम योगी ने आगे कहा, संदेशखाली जैसी घटनाएं बंगाल में कैसे घटित हो रही हैं, यह प्रश्न बंगाल सरकार से पूछने आया हूं? आज का बंगाल सोनार बांग्ला नहीं है, जिसकी कल्पना स्वतंत्रता सेनानियों ने की थी. बंगाल को दंगों की आग में झोंकने का काम हो रहा है. बंगाल आज साजिश का शिकार हो चुका है। सीएम योगी ने कहा, बंगाल को फिर से ‘शोनार बांग्ला’ बनाने के संकल्प को आगे बढ़ाने का आश्वासन देने के लिए भारतीय जनता पार्टी आपके पास आई है

ये दंगाई यूपी में दंगा करते तो ….

उन्होंने आगे कहा, “दंगााइयों के खिलाफ बंगाल सरकार ने कार्रवाई क्यों नहीं की? अगर ये दंगाई यूपी में दंगा करते तो इनको उल्टा लटका करके ठीक कर देता और ऐसा हाल कर देता कि इनकी 7 पीढियां भूल जाती की दंगा कैसे होता है. आज बंगाल लहूलुहान और दिशाहीन क्यों हैं? जिसने देश को राष्ट्रगीत और राष्ट्रगान दिया था, जिस बंगाल ने गर्व से हिंदू कहना सिखाया था उस बंगाल में आज हिंदू परंपरा और संस्कृति को रौंदने का प्रयास सत्ता के संरक्षण में कैसे हो रहा है?”

कांग्रेस और टीएमसी एक ही थाली के चट्टे बट्टे हैं

सीएम योगी ने विपक्ष पर तीखा प्रहार करते हुए कहा, “कांग्रेस और टीएमसी एक ही थाली के चट्टे बट्टे हैं। दोनों बंगाल को लूटने के लिए एक हैं। बंगाल आज लहूलूहान है, आज से सात वर्ष पहले यूपी की भी यही स्थिती थी। आज यूपी में आप देखते होंगे कि पिछले सात वर्ष में कोई दंगा नहीं हुआ। यूपी में कोई कर्फ्यू नहीं लगा. आज बेटी और व्यापारी दोनों सुरक्षित हैं यूपी में, जिस बंगाल से स्वामी विवेकानंद ने गर्व से कहो हम हिंदू हैं का संदेश दिया था, वो बंगाल आज हिंदू विहीन करने की साजिश का शिकार कैसे हो रहा है?

बंगाल में बैशाखी और रामनवमी में दंगा क्यों होता है

उन्होंने आगे कहा, “मां दुर्गा की पूजा यूपी में भी होती है। बड़े-बड़े आयोजन और पंडाल लगते हैं लेकिन यूपी में रामनवमी और नवरात्रि के अवसर पर कोई दंगा नहीं होता लेकिन बंगाल में बैशाखी और रामनवमी में दंगा क्यों होता है?” रामनवमी के अवसर पर आपकी आस्था के साथ खिलवाड़ करने वाले जो भी लोग थे। उन लोगों को सबक सिखाने के लिए फिर एक बार ‘मोदी सरकार’ आवश्यक है।

spot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

spot_img

Recent Comments

Ankita Yadav on Kavya Rang : गजल