Wednesday, July 24, 2024
spot_img
spot_img
HomeNationalBihar Floor Test : तेजस्वी यादव का नीतीश कुमार पर तंज, कहा-...

Bihar Floor Test : तेजस्वी यादव का नीतीश कुमार पर तंज, कहा- अब आपका भतीजा झंडा उठा कर..

spot_img
spot_img
spot_img

Bihar Floor Test : नीतीश कुमार और बिहार की राजनीति के लिए आज का दिन बेहद महत्‍वपूर्ण है। बिहार विधानसभा में आज नीतीश सरकार को बहुमत साबित करना है. विधानसभा की कार्यवाही जारी है। वहीं बिहार विधानसभा (Bihar Assembly) में राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने इस दौरान बीजेपी और बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा। बिहार फ्लोर टेस्ट (Bihar Floor Test) के तेजस्वी यादव ने कहा, हम आपको (सीएम नीतीश कुमार) अपने परिवार के सदस्य के रूप में सोचते हैं। हम समाजवादी परिवार से हैं…जो आप झंडा ले कर के चले थे कि मोदी को देश में रोकने हैं, अब आपका भतीजा झंडा उठा कर के मोदी को बिहार में रोकने का काम करेगा.”

नीतीश कुमार ने 9 बार शपथ लेकर इतिहास रचा

आरजेडी नेता तेजस्‍वी यादव ने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि क्‍या कारण है कि मुख्‍यमंत्री ने एक बार फिर पाला बदल लिया है। नीतीश कुमार ने 9 बार शपथ लेकर इतिहास रच दिया है. नीतीश कभी इधर रहते हैं, कभी उधर रहते हैं. इसकी क्‍या वजह है?

PM इस बात की गारंटी दे सकते हैं कि नीतीश कुमार पाला नहीं बदलेंगे

तेजस्वी यादव ने कहा,”क्या प्रधानमंत्री मोदी इस बात की गारंटी दे सकते हैं कि नीतीश कुमार फिर से पाला नहीं बदलेंगे। साथ ही उन्‍होंने कहा कि कोई आए न आए, जब समय आएगा तो तेजस्‍वी आएगा। हम लोग बिहार के हित और तरक्की के लिए, स्थिरता जब तक नहीं रहेगी सरकार में तब तक विकास संभव नहीं है।

नीतीश कुमार जी को मुझे बताना चाहिए था- तेजस्‍वी यादव

तेजस्‍वी यादव ने कहा, “मैं राज्‍य का उपमुख्‍यमंत्री था, तो नीतीश कुमार जी को मुझे बताना चाहिए था कि वह अलग होने जा रहे हैं. लेकिन इस बार तो आप अकेले ही राज्‍यपाल से मिलने चले गए. लेकिन आपने जो मोदी सरकार के खिलाफ झंडा उठाया था, उसे आपका भतीजा बिहार में बुलंद रखेगा और भाजपा पर रोकेगा. क्या प्रधानमंत्री मोदी इस बात की गारंटी दे सकते हैं कि नीतीश कुमार फिर से पाला नहीं बदलेंगे।

क्‍या हम आपका मन लगाने के लिए नाचने लगें-तेजस्‍वी यादव

तेजस्‍वी यादव ने कहा, “बिहार की जनता ये जानना चाहती है कि आखिर नीतीश कुमार ने पाला क्‍यों बदला. नीतीश कुमार जी जब आप राज्‍यपाल भवन से बाहर आए थे, तब आपने कहा था कि हमारा मन नहीं लग रहा था, इसलिए महागठबंधन से बाहर आ रहे हैं. क्‍या हम आपका मन लगाने के लिए नाचने लगें…? हम तो आपके साथ काम करने के लिए साथ आए थे. लेकिन आपने अब पाला बदल लिया।

बिहार में जाति आधारित गणना को रोकने के लिए सुप्रीम कोर्ट पहुंचे- तेजस्‍वी यादव

तेजस्‍वी यादव ने कहा कि बिहार में जाति आधारित गणना को रोकने के लिए सुप्रीम कोर्ट में सॉलिसिटर जनरल को खड़ा कर दिया था. कर्पूरी ठाकुर जी के साथ, हमारे पिता के साथ काम कर चुके है. आपको तो पता था कि जनसंघ उस सरकार में था, कर्पूरी जब आरक्षण बढ़ा दिए, तो यही जनसंघ वाला ही उनको हटाया था. नीतीश कुमार जी आप वहीं जाकर बैठ गए।

नीतीश कुमार की कुछ मजबूरियां रही होंगी- तेजस्‍वी यादव

नीतीश कुमार की हम हमेशा इज्‍जत करते हैं और करते रहेंगे. इनके साथ हमने काम किया. ये कहते रहे कि मुझे अपना बेटा मानते थे. ये राम की बात करते हैं… मैं दशरथ के रूप में नीतीश कुमार के रूप में देखते हैं. नीतीश कुमार की भी राजा दशरथ की तरह कुछ मजबूरियां रही होंगी.

देश-विदेश की ताजा खबरें पढ़ने और अपडेट रहने के लिए आप हमें Facebook Instagram Twitter YouTube पर फॉलो व सब्सक्राइब करें

Join Our WhatsApp Group For Latest & Trending News & Interesting Facts

spot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

spot_img

Recent Comments

Ankita Yadav on Kavya Rang : गजल