Saturday, June 22, 2024
spot_img
spot_img
HomeSportsविराट-गंभीर की IPL मैच में तनातनी पर UP Police ने ली चुटकी-...

विराट-गंभीर की IPL मैच में तनातनी पर UP Police ने ली चुटकी- किया ये मजेदार Tweet

spot_img
spot_img
spot_img

UP Police Tweet : इन दिनों IPL के 16वें सीजन का रोमांच जारी है। रोज क्रिकेट ग्राउंड में नए रिकॉर्ड बन और टूट रहे है, वहीं हाल ही में लखनऊ के इकाना स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने सुपरजायंट्स (LSG) को हरा दिया था। मैच खत्म होने के बाद कोहली और गंभीर भिड़ गए। इसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर कई मीम्स छाए हुए है, अब इसी बीच यूपी पुलिस ने भी विराट कोहली और गौतम गंभीर के झगड़े पर एक मजेदार ट्वीट किया है, जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है।

UP Police ने किया ये मजेदार ट्वीट

उत्तर प्रदेश पुलिस ने विराट कोहली (Virat Kohli) और गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) के बीच मैदान पर हुए इस गरमागरम बहस पर चुटीले अंदाज में ट्वीट किया है। यूपी पुलिस ने अपने आधिकारिक हैंडल से ट्वीट कर लिखा, ‘बहस से परहेज करें, हमें कॉल करने में नहीं. किसी भी आपात स्थिति में 112 डायल करें।

इसके अलावा ट्वीट के बहस के दौरान की तस्वीर शेयर करते हुए यूपी पुलिस ने लिखा, ‘कोई भी मसला हमारे लिए ‘विराट’ और ‘गंभीर’ नहीं. किसी भी आकस्मिक परिस्थिति में तुरंत 112 डायल करें..

कोलकाता पुलिस ने भी दिखाई क्रिएटिविटी

वहीं दूसरी ओर यूपी पुलिस के अलावा कोलकाता पुलिस ने भी इस बहस पर क्रिएटिविटी दिखाई है। उसने गौतम गंभीर और विराट कोहली की तस्वीर का इस्तेमाल लोगों को ऑनलाइन फ्रॉड से आगाह करने के लिए किया है। कोलकाता पुलिस ने अपने आधिकारिक फेसबुक अकाउंट से एक मीम पोस्ट किया है।

इसमें दिखाया गया है कि मनी हीस्ट वेब सीरीज के प्रोफेसर फोन पर पूछ रहे हैं, “मुझे अपने फोन पर आया OTP बताओ.” इसके नीचे विराट कोहली और गंभीर की तस्वीर का इस्तेमाल किया गया है. इसमें दोनों ने होठों पर उंगली रखी हैं.”

इस मीम के जरिए कोलकाता पुलिस ये संदेश दे रही है कि जब भी कोई फ्रॉड कॉल आए और आपसे कोई OTP मांगे तो आपको अपना मुंह नहीं खोलना है. मतलब OTP नहीं बताना है।

यूजर को खूब पसंद आ रहा ये ट्वीट

जहां एक ओर उत्तर प्रदेश पुलिस का यह मीम क्रिकेट प्रेमियों को खूब पसंद आ रहा है। वहीं दूसरी ओर लोग कोलकाता पुलिस के पोस्ट की क्रिएटिवटी की तारीफ कर रहे है। यूजर भी मजे ले रहे हैं और एक से एक मजेदार कमेंट करते दिखाई दे रहे है। एक ने यूपी पुलिस की ट्वीट पर लिखा है, महोदय क्‍या मुफ्त मेडिकल जांच की भी व्‍यवस्‍था है? वहीं, एक दूसरे यूजर ने लिखा, महोदय जी, गंभीर पक्ष या विराट पक्ष में से किसी ने FIR दर्ज कराई क्‍या?

इस कारण विराट- गंभीर में हुई थी भिडंत

बता दें कि, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) वर्सेज लखनऊ सुपरजायंट्स (LSG) मैच के बाद गंभीर और कोहली भिड़ गए. मैच के दौरान विराट कोहली हर बार की तरह पंप्ड-अप दिखे. मैक्सवेल की गेंद पर क्रुणाल पांड्या का कैच पकड़ने के बाद विराट कोहली का रिएक्शन देखने लायक था। उन्होंने क्राउड की तरफ घूम कर अपना रिएक्शन दिया। माना जा रहा है कि इसी रिएक्शन की वजह से गंभीर बाद में कोहली से भिड़ गए।

spot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

spot_img

Recent Comments

Ankita Yadav on Kavya Rang : गजल