Tuesday, May 28, 2024
spot_img
HomeNationalरायबरेली से राहुल गांधी के चुनाव लड़ने पर रवि किशन का तंज,...

रायबरेली से राहुल गांधी के चुनाव लड़ने पर रवि किशन का तंज, कहा- चीटिंग है…

spot_img
spot_img

Ravi Kishan Taunt on Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के अमेठी छोड़कर रायबरेली से चुनाव लड़ने पर बीजेपी सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) ने हमला बोला है। बीजेपी सांसद ने कहा कि वह उनकी दीदी स्मृति ईरानी से डर गए, वह अमेठी से चुनाव क्यों नहीं लड़ रहे हैं. वह रायबरेली से चुनाव क्यों लड़ रहे हैं, वनसाइड मैच में मजा नहीं आएगा।

मुझे ये सुनकर बहुत दुख हुआ- रवि किशन

गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने राहुल गांधी को आड़े हाथों लेते हुए आगे कहा, मुझे यह सुनकर बहुत दुख हुआ कि राहुल गांधी अमेठी से चुनाव नहीं लड़ रहे हैं. कल रात तक हम सभी अमेठी में प्रतिस्पर्धी चुनाव की उम्मीद में उत्साहित थे, लेकिन आपने खेल शुरू होने से पहले ही खत्म कर दिया। अगर आप स्मृति ईरानी के खिलाफ अमेठी से चुनाव लड़ते तो मजा आता।

दीदी स्मृति ईरानी से लड़ते तो थोड़ा मजा आता- रवि किशन

रवि किशन ने कहा कि हमारी दीदी स्मृति ईरानी से लड़ते तो थोड़ा मजा आता, चुनाव तो वही होता है. जो थोड़ा मजा आता है, वन साइड मैच में कोई मजा थोड़ी लेता है। देश को बड़ा इंतजार था कि वे अमेठी से काहे नहीं आए। आप तो प्रधानमंत्री का चेहरा हैं, काहे भाग गए. पूरे भारत को इंतजार था, आने वाले थे आप धोखा नहीं देना चाहिए था।

अमेठी तो राहुल गांधी के पूर्वजों की सीट

उन्होंने आगे कहा, यह तो राहुल गांधी के पूर्वजों की सीट है। मुझे बहुत दु:ख हुआ कि वह अमेठी से चुनाव नहीं लड़ रहे हैं। रात को वह लोग काफी प्रसन्न थे कि अब मजा आएगा कि अब ऊंट पहाड़ के नीचे आएगा, लेकिन अब आप उन्होंने वह खेल ही बंद कर दिया है।

ये चीटिंग है

रवि किशन ने कहा, वायनाड से सारे कार्यकर्ता जानना चाह रहे हैं कि वायनाड से भी लड़ रहे हैं. वे यूपी से क्यों नहीं लड़ रहे हैं यूपी ने उन्हें सब कुछ दिया है। यूपी ने आप लोगों को प्रधानमंत्री बनाया है यूपी ने गांधी परिवार का नाम दिया है तो यह चीटिंग है। ये अच्छा नहीं हुआ, वे क्यों रायबरेली से लड़ रहे हैं अमेठी से क्यों नहीं लड़ रहे हैं।

spot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

spot_img

Recent Comments

Ankita Yadav on Kavya Rang : गजल