Tuesday, May 21, 2024
spot_img
HomeLucknowसपा सुप्रीमो अखिलेश का योगी सरकार पर निशाना, कहा- UP बन गया...

सपा सुप्रीमो अखिलेश का योगी सरकार पर निशाना, कहा- UP बन गया है ‘ईज आफ डूइंग’ अपराध प्रदेश

spot_img
spot_img

लखनऊ। सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने एक बार फिर योगी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने बीजेपी के शासनकाल में अपराधों में वृद्धि का आरोप लगाते हुए अखिलेश ने कहा कि ऐसा लगता है कि उत्तर प्रदेश ‘ईज आफ डूइंग’ अपराध प्रदेश बन गया है और प्रदेश बीजेपी सरकार की देश—विदेश तक जितनी बदनामी हुई है, वैसी पहले कभी नहीं हुई थी।

‘प्रदेश में पुलिसकर्मियों पर गैंगरेप का आरोप लगा’

अखिलेश यादव ने अपने एक बयान में कहा, कि ‘चंदौली में एक मासूम बेटी से दुष्कर्म और हत्या के आरोपों से घिरी उत्तर प्रदेश की पुलिस पर ललितपुर के पाली में पुलिसकर्मियों द्वारा ही सामूहिक बलात्कार का आरोप लगा है।’ उन्होंने कहा, ‘ललितपुर में दुष्कर्म की शिकायत करने पहुंची नाबालिग से थाने में ही थानाध्यक्ष ने दुष्कर्म किया। इस शर्मनाक घटना की शिकार 13 वर्षीय किशोरी की गंभीर स्थिति विचलित करने वाली है। इसी तरह बुलंदशहर में आठ साल की बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म की शिकायत मिली है। आखिर लोग कहां और किस पर भरोसा करें?’

अपराधियों के आगे नतमस्तक हो गई है बीजेपी सरकार’

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार अपराधियों के आगे नतमस्तक हो गयी है और यही वजह है कि राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति बिगड़ गयी है।

अखिलेश ने आरोप लगाता हुए आगे कहा कि, ‘उत्तर प्रदेश की बीजेपी सरकार की देश-विदेश तक जितनी बदनामी हुई है वैसी कभी नहीं हुई थी। फिरौती, हत्या, अपराध और वसूली के बाद अब पुलिस बलात्कार से भी बदनामी कराने लगी है।’ सपा अध्यक्ष ने सवाल किया, ‘प्रदेश में बाबा बुलडोजर की बड़ी चर्चाएं हैं लेकिन यह बुलडोजर शासन-प्रशासन से खिलवाड़ करने वालों पर क्यों नहीं चलता? गरीबों की झुग्गी, बस्तियों को उजाड़ने में बिलकुल देरी नहीं करने वाला सरकार का बुलडोजर बच्चियों की नृशंस हत्या और बलात्कार करने वालो के घरों तक क्यों नहीं पहुंच रहा है”

spot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

spot_img

Recent Comments

Ankita Yadav on Kavya Rang : गजल