मणिपालसिग्ना हेल्थ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड ने अपने ब्रांड एंबेसडर, पद्म श्री अवार्ड और प्रसिद्ध अभिनेता मनोज बाजपेयी अभिनीत एक नई ब्रांड फिल्म ‘हेल्थ की कीमत’ लॉन्च की है। इस ब्रांड फिल्म के जरिए, मणिपालसिग्ना का लक्ष्य संभावित खरीदारों तक पहुंचना, बाजार में गहरी पैठ बनाना और विशेषज्ञ से स्वास्थ्य बीमा खरीदते समय लोगों द्वारा अपेक्षित मूल्य प्रस्तावों को उजागर करना है। यह नई ब्रांड फिल्म ‘एक्सपर्ट की सुनो, सही चुनो’ के महत्व पर जोर देती है और पसंद को आसान बनाने के लिए एक विशेषज्ञ की तलाश करने के महत्व पर प्रकाश डालती है।
नई ब्रांड फिल्म पर बात करते हुए मणिपाल सिग्ना हेल्थ इंश्योरेंस की मुख्य विपणन अधिकारी, सपना देसाई ने कहा, “हमारी नई ब्रांड फिल्म इस अंतर्दृष्टि का लाभ उठाती है कि जहां स्वास्थ्य बीमा आज एक ‘दुखी’ खरीद से ‘नज’ खरीद में बदल गया है, वहां एक मौजूद है ज्ञान अंतर और सीमित उत्पाद समझ। हमारा मानना है कि स्वास्थ्य अमूल्य है और जो लोग अपने और अपने परिवार के स्वास्थ्य को महत्व देते हैं वे एक विशेषज्ञ पर भरोसा करेंगे। इस अंतर्दृष्टि के आधार पर, हमने नई फिल्म ‘हेल्थ की कीमत’ तैयार की है। ब्रांड कनेक्ट और आत्मीयता को बढ़ाने के लिए कहानी ‘स्वास्थ्य वसूली के वास्तविक क्षणों’ पर आधारित है।
उन्होंने आगे कहा कि उपभोक्ताओं को आश्वस्त करने के लिए हमारे पास एक नई ब्रांड टैगलाइन है, ‘विशेषज्ञ की सुनो, सही चुनो’ कि अब वे स्वास्थ्य बीमा विशेषज्ञ, मणिपाल सिग्ना पर भरोसा कर सकते हैं, जो स्वास्थ्य के मूल्य को समझते हैं और इसकी रक्षा करना सबसे अच्छी तरह जानते हैं।
नई ब्रांड की फिल्म दर्शकों से महत्वपूर्ण सवाल पूछती है कि “स्वास्थ्य का वास्तविक मूल्य क्या है” और हम परिवार के सदस्यों के “ठीक होने के क्षण” को उसके उत्तर के रूप में देखते हैं। यह फिल्म स्वास्थ्य बीमा में मणिपालसिग्ना की विशेषज्ञता और इसके उत्पाद लाभों जैसे पूरी तरह से लोड किए गए व्यापक उत्पाद, त्वरित और आसान दावा निपटान और बेहतर स्वास्थ्य सेवा अनुभव पर प्रकाश डालती है। मनोज बाजपेयी ने दमदार लहजे में खत्म की फिल्म, कहा- ‘एक्सपर्ट की सुनो, सही चुनो’
नए ब्रांड की फिल्म पर बोलते हुए, परीक्षित भट्टाचार्य, मैनेजिंग पार्टनर-क्रिएटिव, टीबीडब्ल्यूए इंडिया ने कहा, “हम फिर से मणिपाल सिग्ना के साथ साझेदारी करके खुश हैं, खासकर ब्रांड के लिए इस रोमांचक मोड़ पर। हेल्थ की कीमत ब्रांड की फिल्म स्वास्थ्य बीमा पर विचार करते समय एक विशेषज्ञ को चुनने की आवश्यकता पर प्रकाश डालती है।