Tuesday, April 23, 2024
spot_img
HomeViral VideoViral Video : बिना हेलमेट पहने निकला बेटा, तो मां ने बीच...

Viral Video : बिना हेलमेट पहने निकला बेटा, तो मां ने बीच सड़क ही कर दी कुटाई, वायरल हुआ वीडियो

spot_img
spot_img

Viral Video : हमारे देश में आए दिन लापरवाही के चलते न जानें कितनी सड़क दुर्घटनाएं होती रहती है, जिसके चलते कई लोग अपनी जान भी गवां देते है। वहीं दूसरी ओर पुलिस अपनी तरफ से हर मुमकिन कोशिश करती है कि जब लोग सड़क पर कार या बाइक से निकलें तो ट्रैफिक नियमों का पालन करें, उन्हें बार-बार हेलमेट लगा कर चलने को लेकर जागरुक किया जाता है, लेकिन कुछ लोग इतने लापरवाह होते है कि सारे नियम कानून ताख पर रख देते, जिस कारण उन्हें किसी न किसी दुर्घटना का सामना करना पड़ता है। ऐसे लापरवाह लोगों को ये वायरल वीडियो (Viral Video) जरुर देखना चाहिए और इससे सबक लेना चाहिए।

Viral Video : हेलमेट न पहनने पर मां ने सरेआम की बेटे की कुटाई

दरअसल इस Viral Video में आप देख सकते है कि पुलिस हेलमेट की जांच करते हुए दिखाी दे रही है। वहीं दूसरी ओर एक महिला एक बाइक के पीछे भागती है और अपने बेटे का नाम पुकार रही है। जिसके बाद वह अपने बेटे के पास पहुंचती है और बाइक रोकने को कहती है, जैसे ही बेटा रूकता है मां तुरंत उससे डाटते हुए बीच सड़क पर उसकी कुटाई करने लगती है।

बेटा बार-बार पूछता है, क्या हुआ मम्मी क्यों मार रही हो, तो मां कहती है हेलमेट क्य़ों नहीं लगाया ये क्या सजाने के लिए रखा है, तभी बेटा कहता है बाल बिगड़ जाते है, ये सुनकर उसकी और पिटाई होती है। वहीं सड़क पर मौजूद पुलिसकर्मी और लोग मां का ये अवतार देख पुलिस दंग हो जाते हैं।

यह भी पढ़ें- Girls Chased Policemen : स्कूटी सवार युवतियों ने किया पुलिस का पीछा, पूछा- ओ भईया हेलमेट कहां है?

वीडियो शेयर कर लिखी गई ये बात

इस वीडियो को iammaya_sharma नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर करते हुए लिखा गया है, कि सैल्यूट है इस मां को जो बीच सड़क पर अपने बेटे को हेलमेट ना पहनने के लिए उसकी पिटाई कर रही है।

देखें वीडियो

मां की लोग कर रहे तारीफ

वहीं दूसरी ओर इस Viral Video को लोग काफी पसंद कर रहे है और इस मां की काफी तारीफ कर रहे है। एक यूजर ने लिखा कि हमें मालूम है कि इसे फिल्माया गया है लेकिन एक बेहतरीन मैसेज है, इसे हमें सीख लेने के जरुरत है। तो एक अन्य यूजर ने लिखा कि मां को सलाम करते हैं, उन्होंने सही किया है, देश में हर मां को ऐसी ही अपने बेटे को बाहर भेजना चाहिए।

देश-विदेश की ताजा खबरें पढ़ने और अपडेट रहने के लिए आप हमें Facebook Instagram Twitter YouTube पर फॉलो व सब्सक्राइब करें

spot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

spot_img

Recent Comments

Ankita Yadav on Kavya Rang : गजल