Tuesday, May 28, 2024
spot_img
HomeViral VideoPandit Ji Dance Video : पंडित जी ने Calm Down गाने पर...

Pandit Ji Dance Video : पंडित जी ने Calm Down गाने पर किया धांसू डांस, बोले लोग- दक्षिणा ज्यादा मिल गई क्या!

spot_img
spot_img

Pandit Ji Dance Video : इन दिनों सोशल मीडिया पर Calm down गाना काफी ट्रेंड कर रहा है। जिसपर लोगों को रील और शॉर्ट वीडियो बनाते हुए देखा जा रहा हैं। अब इसी गाने पर एक पंडित जी का डांस करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें कमाल के डांस करते हुए देखा जा रहा हैं। लोग पंडित जी के इस डांस की काफी तारीफ कर रहे है और एक से एक कमेंटस भी कर रहे।

ट्रेडिशनल ड्रेस में पंडित जी का कॉम डाउन गाने पर डांस

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक पंडित जी कॉम डाउन गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। पंडित जी किसी मंदिर के बाहर खड़े होकर ट्रेडिशनल ड्रेस में इस गाने पर डांस स्टेप्स करते हुए दिखाई दे रहे हैं। कमाल की बात ये है कि पंडित जी सेम-टू सेम वैसा ही डांस कर रहे हैं जैसा इस गाने में किया हुआ है। शायद ही कभी किसी ने सोचा होगा कि पंडित जी भी ऐसे डांस कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें- ‘छम्मक-छम्मक’ गाने पर BJP MLA ने लगाया कमरतोड़ ठुमका, लोगों ने ली चुटकी,कहा- विधायक है तो नाच भी नहीं सकते

वीडियो को लोग कर रहे पसंद

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर कलयुग हूं अकाउंट ने शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि अरे पंडित जी। वीडियो को अभी तक बहुत से लोगों ने लाइक करते हुए इस पर कमेंट भी किया है।

देखें वीडियो

https://www.instagram.com/p/CpxXcj8DTpw/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again

यूजर कर रहे मजेदार कमेंटस

एक यूजर ने लिखा है कि पंडित जी ये कौन सी लाइन में आ गए आप। एक अन्य ने लिखा कि अरे वाह पंडितजी, सबको हक है यार… गजब पंडित जी सुपर्ब डांस। तीसरे ने लिखा कि लगता है पंडित जी को दक्षिणा ज्यादा अच्छी मिल गई।

देश-विदेश की ताजा खबरें पढ़ने और अपडेट रहने के लिए आप हमें Facebook Instagram Twitter YouTube और Google News पर फॉलो व सब्सक्राइब करें

spot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

spot_img

Recent Comments

Ankita Yadav on Kavya Rang : गजल