Tuesday, May 28, 2024
spot_img
HomeViral VideoOMG! बिना Week Off के 27 सालों तक की लगातार नौकरी, अब...

OMG! बिना Week Off के 27 सालों तक की लगातार नौकरी, अब रिटायरमेंट पर मिलेंगे इतने करोड़ रुपए

spot_img
spot_img

Viral News : ऑफिस में काम के साथ-साथ ब्रेक भी जरूरी होता है, इसीलिए कंपनियां कर्मचारियों को वीकली ऑफ (Week Off) देती हैं। वहीं बहुत सी कंपनियाों के बॅास ऐसे भी है जो कर्मचारियों को छुट्टियां देने से कतराते हैं। लेकिन जरा सोचिए अगर आपको कहा जाए कि आप को बिना किसी ऑफ के साल 365 दिन काम करें तो आप करेंगे? शायद नहीं, क्योंकि Off के काम करने में लोगों की हालात खराब हो जाती, लेकिन आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे है, जिन्होंने 27 साल तक बिना किसी छुट्टी के काम किया। वहीं अब इनके रिटायरमेंट पर इनके डेडिकेशन को देखकर उन्हें बहुत ही शानदार तोहफा दिया गया है। जिसकी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है। तो आइए जानते है कौन है ये और इन्हें ऐसा क्या तोहफा दिया गया है।

दरअसल, हम अमेरिका के लास वेगास के रहने वाले केविन फोर्ड (54) की बात कर रहे है, जो बर्गर किंग के कर्मी रहे। इन्होंने बिना छुट्टी (Week Off) लिए 27 साल तक काम किया। आपको जानकर हैरानी होगी कि उनके डेडिकेशन यानी काम के प्रति समर्पण को देखते हुए उनके ग्राहक और सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें अनोखे अंदाज में सम्मान देने का फैसला किया है।

मिला ये शानदार तोहफा

रिपोर्ट के अनुसार, अब केविन जल्द ही करोड़पति बनने वाले हैं। उन्हें लोग क्राउड फंडिंग के जरिये 3 करोड़ रुपये देने की योजना बना रहे हैं। ये सारा पैसा क्राउड फंडिंग के जरिए जुटाया गया है। दिलचस्प बात यह है कि केविन के लिए एक गोफंड मी कैंपेन शुरू किया गया था, इसके जरिए लोगों ने उनके लिए डोनेशन दिए हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, अब तक केविन के लिए 3 करोड़ 26 लाख रुपये से अधिक का चंदा इकट्ठा किया जा चुका है। उन्हें यह राशि सरप्राइज के रूप में दी जानी है। वहीं कंपनी की तरफ से उन्हें रिटायरमेंट पर उपहार के रूप में पेन, मूवी टिकट, ग्लास जैसी कुछ चीजे मिलीं थी। इस पर सोशल मीडिया यूजर्स को लगा कि केविड को इससे कुछ बड़ा मिलना चाहिए।

बताते चलें कि केविन ने यह वीडियो पिछले साल इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। बस तभी से गोफंड मी कैंपेन को भी शुरू कर दिया गया था। जब उन्हें 25 साल पूरे हुए थे, तब उन्हें तोहफे के तौर पर कुछ भी नहीं मिला था, पर 27 साल पूरे होने पर उन्हें सभी ने जो गिफ्ट्स दिए थे वो उससे बहुत खुश थे।

देखें वीडियो

देश-विदेश की ताजा खबरें पढ़ने और अपडेट रहने के लिए आप हमें Facebook Instagram Twitter YouTube पर फॉलो व सब्सक्राइब करें।

spot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

spot_img

Recent Comments

Ankita Yadav on Kavya Rang : गजल