Wednesday, July 24, 2024
spot_img
spot_img
HomeTop NewsBudaun Double Murder Case : एनकाउंटर पर शिवपाल सिंह यादव ने उठाए...

Budaun Double Murder Case : एनकाउंटर पर शिवपाल सिंह यादव ने उठाए सवाल, पूछा- अब मामले का कैसे होगा खुलासा?

spot_img
spot_img
spot_img

Budaun Double Murder Case : बदायूं डबल मर्डर केस को लेकर समाजवादी पार्टी के नेता और बदायूं लोकसभा सीट से सपा प्रत्याशी शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) ने एनकाउंटर पर सवाल उठाए हैं। डबल मर्डर केस पर समाजवादी पार्टी के विधायक शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि यह बहुत दुखद घटना है। इस सरकार में कानून-व्यवस्था पूरी तरह फेल हो गई है। आरोपियों का एनकाउंटर हो चुका है, तो अब मामले का खुलासा कैसे होगा?

अखिलेश यादव ने घटना को बताया कानून व्यवस्था की नाकामी का सबूत

इसके अलावा सपा नेता और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भी कहा कि यह घटना कानून और व्यवस्था की नाकामी का सूबत है। अखिलेश यादव ने कहा कि दो भाइयों की जान चली गयी। अगर पुलिस शुरू से ही काम करती तो उन्हें बचाया जा सकता था।

कांग्रेस ने सीएम योगी से मांगा इस्तीफा

वहीं दूसरी ओर कांग्रेस नेता अजय राय ने भी इस डबल मर्डर केस को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ से राज्य की कानून व्यवस्था के मुद्दे पर इस्तीफा मांगा। अजय राय ने कहा, उत्तर प्रदेश में पूरी तरह से जंगलराज है। मैंने पहले कहा था कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को इस्तीफा दे देना चाहिए।

बीजेपी ने किया आरोपों को खारिज

वहीं भारतीय जनता पार्टी ने इन आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि योगी सरकार में त्वरित कार्रवाई होती है। इस मामले की निष्पक्ष जांच होगी और सच सामने आएगा।यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने सपा पर पलटवार किया और लिखा कि सपा में नैतिकता नाम की कोई चीज़ बची है तो बदायूं मामले में राजनीति ना करे। वैसे सपा और अपराधियों का संबंध यूपी का बच्चा-बच्चा जानता है। यह बहुत पीड़ादायक जघन्य अपराध है, दो अबोध बच्चों की निर्मम हत्या की गई है, पुलिस कार्रवाई कर रही है, लोगों से शांति और धैर्य बनाए रखने की अपील करता हूं।

बता दें कि, आयुष और आहान हत्याकांड में (Budaun Double Murder Case) पुलिस ने मंगलवार रात ही आरोपियों में से एक साजिद को एनकाउंटर में ढेर कर दिया। एक ओर जहां मृतक बच्चों के परिजन इस एनकाउंटर से संतुष्ट हैं तो वहीं साजिद की मां ने भी कहा कि जो जैसा करेगा, उसे वैसा फल मिलेगा।

spot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

spot_img

Recent Comments

Ankita Yadav on Kavya Rang : गजल