Tuesday, May 28, 2024
spot_img
HomeNationalबृजभूषण शरण सिंह के बेटे को टिकट मिलने पर बोली पहलवान साक्षी...

बृजभूषण शरण सिंह के बेटे को टिकट मिलने पर बोली पहलवान साक्षी मलिक, देश की बेटियां…

spot_img
spot_img

Sakshi Malik on Brijbhushan Sharan Singh: बीजेपी ने बृजभूषण शरण सिंह के बेटे करण भूषण (Karan Bhushan) को कैसरगंज लोकसभा सी से टिकट दिया है। वहीं पहलवान साक्षी मलिक (Sakshi Malik) की इसपर प्रतिक्रिया सामने आई है, उन्होंने सोशल मीडिय़ा प्लेटफॅार्म एक्स पर पोस्ट करते केंद्र सरकार पर पर हमला बोला है साथ ही बृजभूषण शरण सिंह को अब तक गिरफ्तार न किए जाने को लेकर भी सवाल खड़े किए है।

जानें साक्षी मलिक ने क्या लिखा

पहलवान साक्षी मलिक ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर पोस्ट लिखा है, ”देश की बेटियां हार गई, बृजभूषण जीत गया। हम सबने अपना करियर दांव पे लगाया, कई दिन धूप बारिश में सड़क पर सोये। आज तक बृजभूषण को गिरफ़्तार नहीं किया गया। हम कुछ नहीं मांग रहे थे, सिर्फ़ इंसाफ़ की मांग थी।

देश की करोड़ों बेटियों का हौसला टूटा

पहलवान साक्षी मलिक ने आगे कहा, ”गिरफ़्तारी छोड़ो, आज उसके बेटे को टिकट देके आपने देश की करोड़ों बेटियों का हौसला तोड़ दिया है. टिकट जाएगी तो एक ही परिवार में, क्या देश की सरकार एक आदमी के सामने इतनी कमज़ोर होती है। प्रभु श्री राम के नाम पर सिर्फ़ वोट चाहिए, उनके दिखाए मार्ग का क्या”?

बता दें कि बीजेपी ने उत्तर प्रदेश के कैसरगंज लोकसभा सीट से अपने प्रत्याशी का ऐलान किया है। महिला पहलवानों से यौन शोषण के आरोपी बृजभूषण शरण सिंह का टिकट बीजेपी ने काट दिया है. हालांकि बृजभूषण शरण सिंह का दबदबा बरकरार ही रहा. बीजेपी ने उनके छोटे बेटे करण भूषण को यूपी की कैसरगंज सीट से चुनाव मैदान में उतारा है। करण भूषण यूपी कुश्ती संघ के अध्यक्ष हैं, वो पहली बार लोकसभा चुनाव लड़ने जा रहे हैं।

spot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

spot_img

Recent Comments

Ankita Yadav on Kavya Rang : गजल