Thursday, April 25, 2024
spot_img
HomeNationalShivpal Yadav के बयान पर भड़के योगी के मंत्री, कहा- राम भक्तों...

Shivpal Yadav के बयान पर भड़के योगी के मंत्री, कहा- राम भक्तों के हत्यारे..

spot_img
spot_img

Shivpal Yadav Kar Sevak Firing Statement: समाजवादी पार्टी नेता शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) ने अयोध्या में सन् 1990 में हुई कारसेवकों पर फायरिंग का को सही बताया है। वहीं उनके इस बयान पर बीजेपी नेता और योगी सरकार के मंत्री सूर्य प्रताप शाही (Surya Pratap Sahi) ने पलटवार किया है। कैबिनेट मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने कहा है कि ये लोग राम भक्तों के हत्यारे हैं।

अयोध्या में खून की नदी बहा दी थी

यूपी सरकार के मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने सपा नेता शिवपाल यादव द्वारा दिए गए बयान पर कहा इन लोगों ने अयोध्या में खून की नदी बहा दी थी। वहीं कैबिनेट मंत्री ने शिवपाल यादव के मस्जिद तोड़ने वाले बयान पर कहा कि मस्जिद ही नहीं तो तोड़ने का सवाल ही नहीं है। उन्होंने कहा कि शिवपाल यादव और सपा को अयोध्या में हो रहा ये आयोजन ठीक नहीं लग रहा है।

योगी सरकार के मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर कहा कि अयोध्या में 50 हजार से ज्यादा लोगों के रुकने, 36 से ज्यादा भोजनालय एक लाख से ज्यादा लोगों के खाने-पीने और हजारों की संख्या में सफाई, कर्मी डॉक्टर्स की व्यवस्था है। वहीं उन्होंने कहा कि बड़े स्तर पर तैयारी चल रही है बड़ा आयोजन है।

जानें शिवपाल यादव ने क्या कहा था

बता दें कि सपा सरकार में कारसेवकों पर गोली चलने के सवाल पर सपा नेता शिवपाल यादव ने बयान दिया है कि संविधान की रक्षा करने के लिए कारसेवकों पर गोली चलवाई गई थी। तत्कालीन सरकार ने कोर्ट के आदेश का पालन किया था, कोर्ट ने उस समय कहा था कि जस की तस स्थिति रखी जाए। वहीं सपा नेता ने कहा कि कारसेवकों ने वहां मस्जिद तोड़ी थी।

Also Read – राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान नवादा के छात्रों ने जाना बिहार सरकार की स्टार्टअप पॉलिसी

देश-विदेश की ताजा खबरें पढ़ने और अपडेट रहने के लिए आप हमें Facebook Instagram Twitter YouTube पर फॉलो व सब्सक्राइब करें।

spot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

spot_img

Recent Comments

Ankita Yadav on Kavya Rang : गजल