Tuesday, May 28, 2024
spot_img
HomeNationalLok Sabha Elections 2024 : तेजस्वी यादव का प्रधानमंत्री मोदी पर तंज,...

Lok Sabha Elections 2024 : तेजस्वी यादव का प्रधानमंत्री मोदी पर तंज, कहा- काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती…

spot_img
spot_img

Lok Sabha Elections 2024: बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक बार फिर जमकर हमला बोला। तेजस्वी ने प्रधानमंत्री मोदी को झूठा बताते हुए कहा कि उन्होंने बिहार के साथ सौतेला व्यवहार किया है।

बिहार के 40 सीटों पर जीत के दावे पर कहा…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बिहार के 40 सीटों पर जीत के दावे पर तेजस्वी यादव ने तंज कसते हुए कहा कि यह उनका, ‘स्लिप ऑफ टंग’ है। उन्होंने कहा कि जनता तय करती है, जनता मालिक है। जो प्रधानमंत्री कहेंगे, वही हो जाएगा, जरूरी नहीं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जोर जोर से झूठ बोल रहे हैं कि सच बोलने वाला भी हड़बड़ा जाए। काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती।

छपरा लोकसभा चुनाव हम जीत रहे हैं

तेजस्वी यादव ने ये दावा किया कि छपरा लोकसभा चुनाव हम जीत रहे हैं। तेजस्वी ने कहा कि प्रधानमंत्री झूठ बोल रहे हैं। उन्होंने यह कहा है कि हम 40 सीट जीत रहे हैं। इसका मतलब है उनकी जुबान फिसल गई है। वह यह कहना चाह रहे हैं कि बिहार की 40 सीट हार रहे हैं।

प्रधानमंत्री और अमित शाह दोनों डरे हुए हैं

तेजस्वी ने कहा कि प्रधानमंत्री और अमित शाह दोनों डरे हुए हैं, इसलिए बार-बार बिहार आ रहे हैं। प्रधानमंत्री ने आज तक बिहार को लेकर जो भी वादा किया उसे पूरा नहीं किया। पीएम झूठे हैं, उन्होंने रोजगार का वादा पूरा नहीं किया बिहार में चीनी मिल खुलेगा उसका वादा पूरा नहीं किया।

चौंकाने वाले रिजल्ट आएंगे

तेजस्वी ने आगे कहा कि हम बोल रहे हैं कि हमारे पक्ष में महागठबंधन के पक्ष में माहौल है और जनता हमें पूरा समर्थन कर रही है. दो फेज के चुनाव में भी हम लोगों की जीत हो चुकी है। “महागठबंधन को बिहार की जनता का पूरा समर्थन मिल रहा है और हमने पहले भी कहा था और आज भी कह रहा हूं कि चौंकाने वाले रिजल्ट आएंगे. यह चुनाव बहुत महत्वपूर्ण है संविधान लोकतंत्र को बचाने वाला चुनाव है.”

spot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

spot_img

Recent Comments

Ankita Yadav on Kavya Rang : गजल