Tuesday, May 28, 2024
spot_img
HomeNationalBhadohi : पीएम मोदी का अखिलेश यादव पर तंज, कहा- अब ये...

Bhadohi : पीएम मोदी का अखिलेश यादव पर तंज, कहा- अब ये बंगाल से बुआ लाए हैं…

spot_img
spot_img

PM In Bhadohi : पांचवे चरण के मतदान के पहले प्रधानमंत्री नेरंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पूर्वांचल को साधने में जुटे है, यूपी में वो ताबड़तोड़ रैलियां और चुनावी जनसभाएं कर रहे है. आज प्रधानमंत्री मोदी भदोही पहुंचे है, यहां उन्होंने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए इंडी गठबंधन पर जमकर हमला बोला. पीएम ने कहा भदोही के चुनाव की चर्चा आज पूरे प्रदेश में हो रही है. लोग पूछ रहे हैं, भदोही में ये TMC कहां से आ गई? कांग्रेस का तो पहले से ही UP में कोई वजूद नहीं था, सपा भी अब मान चुकी है कि इस चुनाव में उसके लिए कुछ भी बचा नहीं है, इसलिए भदोही से ये सपा वाले मैदान छोड़कर भाग गए हैं.

आपने अपनी नई बुआ से पूछा…

पीएम मोदी ने आगे अखिलेश पर निशाना साधते हुए कहा, मैं आज समाजवादी शहजादे से एक सवाल करना चाहता हूं, बुआ तो आपकी इतनी करीबी हैं कि बंगाल से यहां तक आपके पास आईं हैं, लेकिन क्या कभी आपने अपनी नई बुआ से पूछा कि वो बंगाल में UP-बिहार वालों को बाहरी क्यों कहती हैं? बंगाल में जाने वाले यूपी के लोगों को TMC गाली क्यों देती है?

पहले वाले बुआ ने तो सपा को छोड दिया था.

मोदी ने कहा कि बुआ–बबुआ का गठबंधन हुआ था पहले वाली बुआ ने तो सपा को छोड दिया था. अब ये बंगाल से बुआ लाये हैं. पीएम ने कहा कि हम वोकल फॉर लोकल, वन डिस्ट्रिक्ट-वन प्रोडक्ट पर जी-जान से जुटे हैं जबकि सपा सरकार में वन डिस्ट्रिक्ट-वन माफिया चलता था.

एनडीए की स्थिर सरकार को हटाना चाहते हैं

उन्होंने आगे कहा, ये एनडीए की स्थिर सरकार को हटाना चाहते हैं, लेकिन इनका (इंडी अलायंस) सरकार चलाने का फॉर्मूला है- हर साल एक नया पीएम. ये चाहते हैं कि भानुमति का कुनबा जोड़ने वालों को लूट का बराबर मौका मिले, ये आपको मंजूर है क्या?

इस सरकार का तीसरा कार्यकाल होगा और दमदार

पीएम ने कहा, जो पहले असंभव था, आज वो संभव हो पाया है। ये बदलाव, ये सफलता मोदी के कारण नहीं… बल्कि आपके एक वोट के कारण हुआ है, ये आपके वोट की ताकत है, इसलिए आज पूरा देश कह रहा है- इस सरकार का तीसरा कार्यकाल… होगा और दमदार

‘हर डिस्ट्रिक्ट में अलग माफिया का साम्राज्य’

पीएम ने कहा कि हर डिस्ट्रिक्ट में अलग माफिया का साम्राज्य होता था, हर जिला इन्होंने अलग-अलग माफिया को ठेके पर दे रखा था लेकिन जब से योगी जी और उनके साथी सरकार में आए हैं, तो यहां पूरा माहौल बदल गया है. अब जनता नहीं डरती, माफिया डरते हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि सपा सरकार में आतंकवादियों को स्पेशल प्रोटोकोल मिलता था. सपा सरकार ने सिमी के सरगना को जेल से छोड दिया था. टीएमसी राजनीति मतलब रामनवमी मनाने पर प्रतिबंध लगाना है. टीएमसी के विधायक कहते है हिन्दू को गंगा में डुबो कर मार देंगे.

बता दें सपा ने भदोही लोकसभा सीट पर टीएमसी को दी है. यहां टीएमसी नेता ललितेश पति त्रिपाठी उम्मीदवार हैं.

spot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

spot_img

Recent Comments

Ankita Yadav on Kavya Rang : गजल