Tuesday, April 23, 2024
spot_img
HomeNationalपीएम मोदी ने INDIA गठबंधन पर साधा निशाना, कहा- ईह बनारस हव,...

पीएम मोदी ने INDIA गठबंधन पर साधा निशाना, कहा- ईह बनारस हव, यहां सब गुरु हव यहां इंडी गठबंधन न चली

spot_img
spot_img

PM Modi Varanasi Visit : अपने दो दिवसीय वाराणसी दौरे के दूसरे दिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सीर गोवर्धन स्थित संत रविदास मंदिर में शीश नवाया और वहां संत रविदास जी की प्रतिमा का अनावरण करने के बाद करखियांव गांव पहुंचे। यहां उन्होंने ग्रीन फ्लिंट प्रोजेक्ट पर आधारित बनास अमूल डेयरी प्लांट का उद्घाटन किया। फिर एग्रो पार्क परिसर से 13167.07 करोड़ रुपए की 35 परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया। इसके बाद पीएम ने हर हर महादेव के जयघोष से जनसभा को संबोधित करते हुए इंडिया गंठबंधन पर जमकर निशाना साधा।

पूरे यूपी के पता हव माल वही है पैकिंग नई है- PM

पीएम मोदी ने कहा, ईह बनारस हव यहां सब गुरु हव यहां इंडी गठबंधन न चली, पूरे यूपी के पता हव माल वही है पैकिंग नई है। 6 दशक के परिवारवाद, भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण ने यूपी को विकास में पीछे रखा। पहले की सरकारों ने यूपी को बीमारू राज्य बनाया, यहां के नौजवानों से उनका भविष्य छीना।

राहुल गांधी पर साधा निशाना

पीएम ने आगे कहा, कांग्रेस के युवराज का कहना है कि काशी के नौजवान, यूपी के नौजवान नशेड़ी हैं। जिनके अपने होश ठिकाने नहीं हैं, वो यूपी के, मेरी काशी के बच्चों को नशेड़ी कह रहे हैं।

गन्ने के भुगतान के लिए पहले की सरकार कितना मिन्नत करवाती थी

पीएम ने आगे कहा, दो दिन पहले ही सरकार ने गन्ने के न्यूनतम मूल्य को बढ़ाकर 340 रुपए प्रति क्विंटल कर दिया है। आप वह समय भी याद कीजिए, जब गन्ने के भुगतान के लिए पहले की सरकार कितना मिन्नत करवाती थी। लेकिन अब किसानों के बकाये का भुगतान तो हो ही रहा है, फसलों के दाम भी बढ़ाए जा रहे हैं।

कांग्रेस को प्रभु श्रीराम से इतनी नफरत है- PM

पीएम ने कहा, आजकल तो इनके गुस्से का, इनकी बौखलाहट का एक और भी कारण है। इनको काशी और अयोध्या का नया स्वरूप बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा। ये अपने भाषणों में राम मंदिर को लेकर कैसी-कैसी बातें करते हैं। मैं ये नहीं जानता था कि कांग्रेस को प्रभु श्रीराम से इतनी नफरत है।

यूपी के नौजवानों पर अपनी भड़ास निकाल रहे- PM

पीएम ने कहा, मोदी को गाली देते-देते तो इन्होंने 2 दशक बिता दिए और अब ईश्वर रूपी जनता-जनार्दन पर, यूपी के नौजवानों पर ही ये लोग अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। अरे घोर परिवारवादियों… काशी का, यूपी का नौजवान तो विकसित यूपी बनाने में जुटा है, अपना समृद्ध भविष्य लिखने के लिए परिश्रम की पराकाष्ठा कर रहा है।

पीएम मोदी ने आगे कहा, काशी की धरती पर आज एक बार फिर आप लोगन के बीच आवे के मौका मिलल है, जब तक बनारस नाहीं आईत तबतक हमार हम नाहीं मानेला। उन्होंने आगे कहा, दस साल पहले आप लोग हमके बनारस क सासंद बनईला अब 10 साल में बनारस हमके बनारसी बना देलेस, आप सभी इतनी बढ़ी संख्या में आए है हमें आशीर्वाद दे रहे है, ये दृश्य हमें गदगद कर देता है। आप लोग के परिश्रम से आज काशी को नित्य नूतन बनाने का अभियान लगातार जारी है।

spot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

spot_img

Recent Comments

Ankita Yadav on Kavya Rang : गजल