Saturday, June 22, 2024
spot_img
spot_img
HomeNationalबिहार में अमित शाह ने लालू यादव पर किया तीखा प्रहार, कहा-...

बिहार में अमित शाह ने लालू यादव पर किया तीखा प्रहार, कहा- यादव समाज इस मुगालते में हैं…

spot_img
spot_img
spot_img

Amit Shah on Lalu Prasad Yadav: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) देश भर में ताबड़तोड़ रैलियां और चुनावी जनसभाएं कर रहे हैं. इसी क्रम में आज बिहार के आरा में उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान शाह ने करते आरजेडी प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव पर जमकर हमला बोला. अमित शाह ने कहा कि, यादव समाज इस मुगालते मे हैं कि लालू यादव उनके समाज के लिए काम करते हैं, जबकि वे सिर्फ अपने परिवार के लिए काम करते हैं.

अमित शाह ने लगाया लालू पर आरोप

अमित शाह ने लालू यादव पर आरोप लगाते हुए कहा, लालू यादव ने अपने दोनों बेटे को बिहार में मंत्री बनाया, अपनी पुत्री को राज्यसभा में सांसद बनाया, एक पुत्री सिवान में सांसद है, अपने बेटों को मंत्री बनाया, अपनी पत्नी को सीएम बनाया और राबड़ी जी के भाईयों को मंत्री बनाया. लालू जी के लिए पिछड़ों और यादवों के लिए कोई जगह नहीं है.

तेल पिलावन, लठिया घुमावन…

उन्होंने आरजेडी चीफ पर तंज कसते हुए कहा, “तेल पिलावन, लठिया घुमावन… एक समय यहां बाहुबलियों का शासन था, यहां जंगलराज था. जब तक नरेंद्र मोदी है यहां जंगलराज नहीं आने वाला

‘हम मुस्लिम आरक्षण खत्म करेंगे’

आरक्षण के मुद्दे पर बोले हुए गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, “हैदराबाद में 4 फीसदी आरक्षण मुसलमानों को दिया. कर्नाटक में 5 फीसदी आरक्षण मुसलमानों को दिया. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने 118 मुस्लिम जातियों को आरक्षण दिया, जिसपर कोर्ट ने उस पर स्टे लगाया है. आप बीजेपी को 400 पार करा दो, हम मुस्लिम आरक्षण खत्म करके, पिछड़ा अतिपिछड़ा को देने का काम करेंगे.”

बिहार में इस बार घमंडिया गठबंधन का खाता नहीं खुलने वाला

केंद्रीय गृह मंत्री बोले, “माले वाले बंदूक के अलावा कोई भाषा नहीं जानते हैं और एक तरफ आरके सिंह हैं, जो विकास के अलावा कोई भाषा नहीं जानते हैं. पांच चरण के चुनाव समाप्त हो गए हैं. पांच चरण में मोदीजी 310 सीट प्राप्त कर चुके हैं. लालू यादव और राहुल गांधी का सूपड़ा साफ हो गया है. बिहार में इस बार घमंडिया गठबंधन का अकाउंट भी नहीं खुलने वाला है. मैं देशभर में जहां भी जाता हूं, लोग कहते हैं कि हमारे सांसद को मंत्री बना दिए हैं, लेकिन आरा वालों हमने आपको रेडिमेड मंत्री दिया है.”

spot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

spot_img

Recent Comments

Ankita Yadav on Kavya Rang : गजल