Wednesday, July 24, 2024
spot_img
spot_img
HomeNationalबीएयचू में होगा Startup Investor Summit, देश के अलग-अलग हिस्सों से आएंगे...

बीएयचू में होगा Startup Investor Summit, देश के अलग-अलग हिस्सों से आएंगे 200 से अधिक स्टार्टअप्स

spot_img
spot_img
spot_img

BHU Startup Investor Summit 2024 : वाराणसी स्टार्टअप इन्वेस्टर समिट 2024 का आयोजन किया जा रहा है। यह समिट, वाराणसी के अटल इन्क्यूबेशन सेंटर में होगा। इस समिट में 200 से अधिक स्टार्टअप, 15 से अधिक निवेशक, 2 स्पीकर, 15 से अधिक विशेष प्रतिनिधि और 10 से अधिक विशेषज्ञ, वाराणसी और नजदीकी शहरों से 5000 से अधिक आगंतुक पहुंचेंगे, जो भारत के अलग-अलग हिस्सों से आएंगे।

इस कार्यक्रम का उद्देश्य वाराणसी में और अधिक रोजगार सृजन करना और स्टार्टअप्स के लिए वित्तीय समर्थन प्रदान करना है। चुने हुए 50 से अधिक स्टार्टअप यहां आईडिया को आगे बढ़ाने की उम्मीद में अपने पिच (वक्तव्य) प्रस्तुत करेंगे।

इस समिट का आयोजन 10 फरवरी से -11 फरवरी को 09:30 पर किया जाएगा। समिट में विभिन्न स्थानीय, राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर के वक्ताओं द्वारा संबोधन होगा जिससे स्टार्टअप समुदाय को आइडियाओं, नवाचारों और नवीनतम विकासों के प्रति जागरूकता होगी। समिट में वाराणसी की स्थानीय और नजदीकी शहरों से रहने वाले स्टार्टअप और निवेशक उपस्थित होंगे। इसके अलावा शहर और करीबी इलाकों से भी 5000 से अधिक आगंतुक अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे।

विभिन्न सेशन और पैनल चर्चाओं के बाद, स्टार्टअप और निवेशकों के संवाद स्थल, इस समिट में स्थापित किया गया है। यहां, नवीनतम विकास, विचारों और चुनौतियों को देखते हुए नवीनतम वाणिज्यिक मदद और निवेश के अवसर पर विचारधारा की बातचीत होगी।

हम समिट की सफलता की कामना करते हैं और वाराणसी को स्टार्टअपों को बढ़ावा देने और सर्वांगीण विकास में मदद देने के लिए अपनी प्रतिबद्धता दिखाते हैं।

इस प्रोग्राम में अटल इन्क्यूबेशन के कुछ स्टार्टअप जो साइबर सिक्योरिटी और एआई में अच्छा काम कर रहे हैं , जैसे ( विजीएम सिक्योरिटी डॉट कॉम ) फाउंडर मृत्युंजय सिंह , ( सुपरएआईराइ डॉट कॉम ) फाउंडर धरणा सिंह और अन्य स्टार्टअप भी अपना इन्वेस्टर के सामने पिच करेंगे।

spot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

spot_img

Recent Comments

Ankita Yadav on Kavya Rang : गजल