Thursday, April 25, 2024
spot_img
HomeNationalभारतीय बैडमिंटन संघ ने फरीदाबाद के सर्वोदय अस्पताल को बनाया हेल्थ पार्टनर

भारतीय बैडमिंटन संघ ने फरीदाबाद के सर्वोदय अस्पताल को बनाया हेल्थ पार्टनर

spot_img
spot_img

Badminton Association of India : भारतीय बैडमिंटन संघ (Badminton Association of India) ने ‘योनेक्स-सनराइज इंडिया ओपन 2024’ एचएसबीसी बीडब्ल्यूएफ वर्ल्ड टूर सुपर 500 के लिए आधिकारिक स्वास्थ्य भागीदार के रूप में फरीदाबाद के सेक्टर-8 में स्थित सर्वोदय अस्पताल को चुना है। बैडमिंटन टूर्नामेंट के लिए केडी जाधव इनडोर हॉल पूरी तरह तैयार है। इसमें दुनिया भर के टॉप खिलाड़ी भाग लें रहे हैं। प्रतिष्ठित बैडमिंटन चैंपियनशिप वर्ल्ड टूर सुपर सर्किट का हिस्सा है, जिसे बैडमिंटन वर्ल्ड फेडरेशन द्वारा स्वीकृत किया गया है।

सर्वोदय हेल्थकेयर के अध्यक्ष डॉ राकेश गुप्ता ने इसपर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा- हम ‘योनेक्स-सनराइज इंडिया ओपन 2024’ के साथ जुड़कर सम्मानित महसूस कर रहे हैं। लगातार पांच सालों तक उनके आधिकारिक स्वास्थ्य भागीदार के रूप में, सर्वोदय अस्पताल इस प्रतिष्ठित बैडमिंटन चैंपियनशिप के दौरान एथलीटों और दर्शकों का स्वास्थ्य सुनिश्चित करने के लिए टॉप स्तर की चिकित्सा सेवाएं प्रदान करने के लिए समर्पित है।

सर्वोदय अस्पताल, में 16 जनवरी, 2024 से पूर्ण चिकित्सा केंद्र लगा हुआ है। यह केंद्र प्रतिभागियों और उपस्थित लोगों को स्वास्थ्य सेवाएं दे रहा है। इसके अतिरिक्त, पुरुष और महिला फिजियोथेरेपिस्ट की सेवाओं के साथ-साथ एम्बुलेंस सुविधाएं भी साइट पर उपलब्ध हैं।

भारतीय बैडमिंटन संघ (Badminton Association of India) ने सर्वोदय हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर से पूरे सप्ताह चलने वाले आयोजन के दौरान व्यापक स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करने का अनुरोध किया है। यह भी सुनिश्चित किया गया है कि चैंपियनशिप की मेजबानी एक मिसाल के तौर पर जानी जाए।

Read Also – Shivpal Yadav के बयान पर भड़के योगी के मंत्री, कहा- राम भक्तों के हत्यारे..

देश-विदेश की ताजा खबरें पढ़ने और अपडेट रहने के लिए आप हमें Facebook Instagram Twitter YouTube पर फॉलो व सब्सक्राइब करें।

spot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

spot_img

Recent Comments

Ankita Yadav on Kavya Rang : गजल