Tuesday, May 28, 2024
spot_img
HomeNationalLok Sabha Elections 2024: अखिलेश यादव का जंयत चौधरी पर पलटवार, कहा-...

Lok Sabha Elections 2024: अखिलेश यादव का जंयत चौधरी पर पलटवार, कहा- जो हमारे साथ आकर के रुपया बन गए थे…

spot_img
spot_img

UP Lok Sabha Elections 2024: समाजवादी पार्टी के राष्टीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने शनिवार को बिजनौर लोकसभा सीट पर चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान सपा मुखिया ने बिजनौर सीट से सपा के प्रत्याशी दीपक सैनी के लिए वोट मांगे। साथ ही अखिलेश ने बिना नाम लिए राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी पर तीखा प्रहार किया।

जयंत चौधरी के बयान पर किया पलटवार

जयंत चौधरी ने पिछले दिनों पटखनी देने और शतरंज की चाल वाला बयान दिया था, जिसका पलटवार करते हुए सपा मुाखिया अखिलेश यादव ने कहा जो हमारे साथ आकर के रुपया बन गए थे, वो घोड़े की ढ़ाई चाल से किधर जाके गिरे किसी को नहीं पता।

हम तो शतरंज नहीं जानते..

अखिलेश यादव ने जयंत चौधरी पर तंज कसते हुए कहा कि जाने कौन सा पैकेज मिला गया हम तो शतरंज नहीं जानते लेकिन थोड़ा बहुत जानते है लेकिन बीजेपी की घोड़े की ढाई चाल से वह दल पता नहीं कहां चला गया। जिनसे लड़कर हम लोगों ने उनको जिताया आज वह दल पैकेज पाकर उनके साथ खड़े हो गए हैं, इसलिए यह चुनाव आपके और हमारे भविष्य का चुनाव है। यह 400 लोकसभा जीतकर संविधान में बदलाव करना चाहते हैं।

अगर 400 जीत गए तो काले कानून लागू होंगे

अखिलेश यादव ने कहा सोचिए कभी ये लोग जो 400 पार का नारा दे रहे हैं, अगर 400 जीत गए तो काले कानून लागू होंगे कि नहीं होंगे? अगर 400 जीत गई तो हमारी आपकी खेती और खेत में उगने वाली चीज ये बड़े-बड़े उद्योगपतियों के हवाले कर देंगे। वहीं अखिलेश ने कहा-“हमने आपने ऐसे पढ़ा है ‘INDIA’ इंडिया होता है। बीजेपी वाले बताओ क्या पढ़ते हैं, वो कहते हैं इंडी गठबंधन, सोचिए जो लोग इंडिया गठबंधन नहीं पढ़ पा रहा हैं उन्हें इस चुनाव में कौन वोट देगा।

किसानों के मुद्दे पर कहा…

इस दौरान अखिलेश ने किसानों के मुद्दे पर बोलते हुए कहा, पूरे देश के किसान दिल्ली पर बैठ गए थे, सालों साल किसान धरने पर बैठे रहे, वो मांग कर रहे थे कि एमएसपी चाहिए, तीनों काले कानून हमें नहीं चाहिए। तब आपने देखा कैसे फोर्स लगा दी, कील लगा दी बार्डर पर किसान गर्मी सर्दी बरसात में बैठे रहे। इन्हीं के आंकड़े बताते हैं कि 10 साल में एक लाख किसानों ने आत्महत्या की है. जहां किसान दु:खी है, नाराज है वहीं ये सरकार हमारे नौजवानों के साथ, उनके भविष्य के साथ भी खिलवाड़ कर रही है।

spot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

spot_img

Recent Comments

Ankita Yadav on Kavya Rang : गजल