Tuesday, April 23, 2024
spot_img
HomeBusinessBajaj Finance Digital FD : बजाज फाइनेंस के डिजिटल FD पर मिल...

Bajaj Finance Digital FD : बजाज फाइनेंस के डिजिटल FD पर मिल रहा 8.85% तक का ब्याज

spot_img
spot_img

Bajaj Finance Digital FD : बजाज फाइनेंस लिमिटेड ने अपने डिजिटल फिक्स्ड डिपॉजिट (FD) सेवा की शुरुआत की है। कंपनी अपने ऐप और वेबसाइट के माध्यम से की गई जमा राशि पर 8.85% तक का ब्याज दर दे रहा है

4 जनवरी 2024 से, बजाज फाइनेंस (Bajaj Finance Digital FD) बजाज फाइनेंस के डिजिटल FD पर मिल रहा 8.85% तक का ब्याज) ने बजाज फिनसर्व ऐप और वेब के माध्यम से बुक होने वाले FD के लिए वरिष्ठ नागरिकों को 42 महीने की अवधि के लिए 8.85% तक वार्षिक ब्याज देगा। 60 वर्ष से नीचे के आयु समूह के जमाकर्ताओं को वर्षिक 8.60% तक ब्याजदर मिल रहा है। ये संशोधित दरें 42 महीने की अवधि के लिए 5 करोड़ रुपये तक की जमा राशि और मैच्योर होने वाली जमारिशियों पर लागू होंगी।

सितंबर 30, 2023 की कंपनी की रिपोर्ट के अनुसार, वर्तमान में बजाज फाइनेंस के पास 76.56 मिलियन ग्राहक हैं, जिनमें इसके एप्लिकेशन प्लेटफ़ॉर्म (App) पर 44.68 मिलियन यूजर्स हैं। data.io की रिपोर्ट्स के अनुसार, बजाज फिनसर्व एप्लिकेशन भारत में चौथा सबसे डाउनलोड किया गया फाइनेंशियल ऐप है।

बजाज फाइनेंस के फिक्स्ड डिपॉजिट और निवेश प्रमुख सचिन सिक्का ने बताया कि- कंपी की फायदेमंद ब्याज दरें और नीतियां उपभोक्ता के अनुभवों को और बेहतर बनाती हैं। 2 वर्षों में हमारी डिपॉजिट बुकिंग में 2 गुना वृद्धि हुई है, जो ग्राहकों के हमारे प्रति भरोसे को दिखाता है।

उन्होंने बताया कि- हमारे एफडी अब जमाकर्ताओं को डिजिटल-फर्स्ट सोचने में सक्षम बनाते हैं। इसे एक सरल एंड-टू-एंड डिजिटल जर्नी के रूप में बनाया गया है। बजाज फिनसर्व ऐप और वेब पर उच्च ब्याजदरें उपलब्ध हैं। इसके अलावा, 30 सितम्बर, 2023 तक कंपनी 54,821 करोड़ रुपये और 1.4 मिलियन से अधिक की कन्सॉलिडेट डिपॉजिट बुकिंग के साथ देश की सबसे बड़ी जमा लेने वाली NBFC बनकर उभरी है।

देश-विदेश की ताजा खबरें पढ़ने और अपडेट रहने के लिए आप हमें Facebook Instagram Twitter YouTube पर फॉलो व सब्सक्राइब करें

Join Our WhatsApp Group For Latest & Trending News & Interesting Facts

spot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

spot_img

Recent Comments

Ankita Yadav on Kavya Rang : गजल